हाईवे पर चलती कार में लगी आग, 10 से 12 फीट ऊंची उठी लपटें
Advertisement

हाईवे पर चलती कार में लगी आग, 10 से 12 फीट ऊंची उठी लपटें

कार में आग लगते ही वह दूर भागे और वाहनों को रोका. वहीं, धीरे-धीरे आग बढ़ते हुए विकराल होती गई और 10 से 12 फीट ऊंची लपटे निकले लगी.

निगम की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

Kota: राजस्थान के कोटा-बारां नेशनल हाईवे (Kota-Baran National Highway) पर आज चलती कार में अचानक आग लग गई. वहीं, देखते ही देखते कार से 10 से 12 फीट ऊंची आग की लपटें उठने लगी. चालक ने कार से उतर कर जान बचाई. करीब दो घंटे तक वाहन रुके रहे. इसी के चलते निगम की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

वहीं, कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई और कार में CNG किट लगा हुआ था. आरकेपुरम निवासी कार चालक दिनेश ने बताया वह खेती का काम करते है और कार में सवार होकर बारां जा रहे थे. कोटा-बारां हाइवे पर ताथेड़ के आगे केथोडी गांव के पास अचानक कार के बोनट से धुंआ निकला.

यह भी पढ़ेंः Baran: गायों की दुर्दशा को लेकर युवक का हंगामा, रखी यह बड़ी मांग

उन्होंने उतरकर कार का बोनट खोलने की कोशिश की और कार का बोनट नहीं खुला. अचानक आग भभक गई. कार में आग लगते ही वह दूर भागे और वाहनों को रोका. वहीं, धीरे-धीरे आग बढ़ते हुए विकराल होती गई और 10 से 12 फीट ऊंची लपटे निकले लगी. निगम की दमकल और पुलिस (Kota Police) मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया. दिनेश ने बताया कि वह बारां में किसी से पेमेंट लेने जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही कार पूरी तरह से जलकर खाख हो गई.

Reporter- Himanshu Mittal 

Trending news