सुल्तानपुर में चोरों ने मचाया आतंक, एक साथ पांच दुकानों को बनाया निशाना
Advertisement

सुल्तानपुर में चोरों ने मचाया आतंक, एक साथ पांच दुकानों को बनाया निशाना

कोटा जिले में पीपल्दा  विधानसभा के सुल्तानपुर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के कारण  लोगों में नाराजगी व्याप्त है. हालात ऐसे है कि यहां  पर चोरों का खौफ इतना है कि एक साथ पांच दुकानों के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ दिए.

सुल्तानपुर में बढ़ती चोरी की घटना

Pipalda: कोटा जिले में पीपल्दा  विधानसभा के सुल्तानपुर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के कारण  लोगों में नाराजगी व्याप्त है. हालात ऐसे है कि यहां  पर चोरों का खौफ इतना है कि एक साथ पांच दुकानों के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ दिए. जिन दुकानों के  ताले तोड़े गए उनके गल्लों में रखे हजारों रुपए की नकदी समेत अन्य सामान चोर चुरा कर फरार हो गए.  

यह भी पढ़ेः गुरु सुरेंद्र बहादुर सिंह की भारी पुलिस तैनाती के बीच निकली अंतिम यात्रा, पौत्र ने की ये विनम्र अपील

बता दें कि, सुबह दुकान खोलने आए दुकानदारों को जब दुकानों के शटर टूटे हुए मिले. तब इस घटना का पता चला. इसके बाद सभी व्यापारी, व्यापार महासंघ समेत हार्डवेयर कंट्रक्शन यूनियन के साथ नारेबाजी करते हुए पुलिस थाने पहुंचे और वहां इश बारे में अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज करवाई.  व्यापारियों ने बताया कि, चोरों के जरिए  एक अन्य दुकान पर भी चोरी का प्रयास किया गया, जहां वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए ,तथा  सीसीटीवी कैमरे पर नजर पड़ते ही वहां टल गए. 

रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद बड़ी संख्या में व्यापारियों ने नगर में पुलिस थाने तक आक्रोश जुलूस निकाला और नारेबाजी करते हुए, सीआई संदीप बिश्नोई के समक्ष बढ़ती चोरी की घटनाओं पर नाराजगी जताई. व्यापारियों ने कहा कि 2 सप्ताह के भीतर चोरों को नहीं पकड़ा गया, तो पूरे नगर के बाजार बंद करवा दिए जाएंगे. क्योंकि उनका कहना है कि पहले भी हुई कई चोरी की घटनाओं के चोर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में लगातार हो रही चोरियों से व्यापार करना भी मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ेः अजमेर में दो समुदाय में पत्थरबाजी के बाद,पुलिस का फ्लैग मार्च,8 लोगों को भेजा गया जेल

बता दें कि, यहां रविवार को पांच दुकानों के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़े है, जहां एक दुकान से 20 हजार नगद ,चार चांदी के सिक्के  चराए.  औऱ अन्य दुकानों से भी किराने का सामान समेत नकदी चोरी  की  गई है, जिनकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई है.

Trending news