Corona से बिगड़े हालात, संभागीय आयुक्त पहुंचे Jhalawar

संभागीय आयुक्त कैलाश चंद मीणा आज अपने एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ (Jhalawar News) पहुंचे. 

Corona से बिगड़े हालात, संभागीय आयुक्त पहुंचे Jhalawar
झालावाड़ जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और बिगड़ते हालातों को लेकर कोविड-19 से जुड़े प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली.

Jhalawar : संभागीय आयुक्त कैलाश चंद मीणा आज अपने एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ (Jhalawar News) पहुंचे. झालावाड़ जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (Coronavirus) और बिगड़ते हालातों को लेकर कोविड-19 से जुड़े प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिद्धू सहित एसडीएम मोहम्मद जुनेद भी मौजूद रहे.

झालावाड़ जिले में कोरोना संक्रमण (Covid Latest Update) बेकाबू हो गया है. बीते 24 घंटे में 542 नए संक्रमित के सामने आए हैं, ऐसे में अब झालावाड़ जिले में एक्टिव केस की संख्या भी 3000 के पार कर गई है. हालात यह है कि जिला चिकित्सालय में मरीजों को भर्ती करने की जगह नहीं बची ऐसे में बिगड़ते हालातों को लेकर संभागीय आयुक्त कैलाश चंद मीणा झालावाड़ पहुंचे और मिनी सचिवालय में कोई प्रबंधन से जुड़े प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली और उपचार प्रबंधन के बारे में जानकारी हासिल की. 

बाद में संभागीय आयुक्त केसी मीणा ने मध्य प्रदेश सीमा से सटे रायपुर बॉर्डर चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया और क्षेत्री एसडीएम तथा DSP को बॉर्डर चेक पोस्ट का प्रतिदिन निरीक्षण करने के निर्देश दिए.

संभागीय आयुक्त के सी मीणा ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए बताया कि झालावाड़ जिले (Latest Rajasthan News) में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या लगातार बढ़ रही है और हालात चिंताजनक हो गए हैं. ऐसे में जिला चिकित्सालय सहित जिले के विभिन्न सीएचसी व पीएचसी में भी उपचार शुरू करने के निर्देश दिए गए. 

इस दौरान जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन की तो पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति की बात सामने आई है, लेकिन रेमदेसीविर इंजेक्शन की मांग अनुसार आपूर्ति नहीं हो पा रही ऐसे में उच्च स्तर पर संवाद कर झालावाड़ जिले को पर्याप्त रेमदेसीविर इंजेक्शन उपलब्ध करवाए जाएंगे जिले में बाहरी रोगियों के प्रवेश को रोकने के लिए बॉर्डर चेक पोस्ट पर टीम तैनात की गई है. फिलहाल गंभीर हालत के मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देना ही प्राथमिकता रखा गया है.