JHALAWAR: सड़क दुर्घटना में बाइक से ससुराल जा रहे युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement

JHALAWAR: सड़क दुर्घटना में बाइक से ससुराल जा रहे युवक की दर्दनाक मौत

सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत, सड़क किनारे खड़ी बोरिंग मशीन से टकराया और मौके पर ही दम तोड़ दिया

सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत

JHALAWAR: राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र के मदनपुरिया घाटी इलाके में देर रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ, जब बाइक सवार युवक असनावर की ओर जा रहा था. उसी दौरान सड़क किनारे खड़ी बोरिंग मशीन से टकराया और मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस द्वारा उसे अकलेरा चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास से कोई आईडी नहीं मिलने से शिनाख्त करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. मौके पर मिली बाइक के नंबरों के आधार पर आज सुबह युवक की शिनाख्त हो पाई. मृतक जुझार सिंह पुत्र फूल सिंह गुर्जर उम्र 25 वर्ष मध्यप्रदेश के माचलपुर थाना क्षेत्र के कुमड़ा का निवासी था. जिसका ससुराल असनावर थाना क्षेत्र के नाला गांव में था.

यह भी पढ़ें:- Jhalawar: पिता के साथ मारपीट की सूचना पर गांव जा रहे युवक की दर्दनाक मौत

युवक जुझार सिंह बाइक द्वारा अपने ससुराल नाला गांव जा रहा था, उसी दौरान एनएच 52 अकलेरा-झालावाड़ मार्ग पर मदनपुरिया घाटी के समीप सड़क किनारे खराब हालत में खड़ी एक बोरिंग मशीन से जा टकराया और दर्दनाक हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कोहरा बना हादसों का कारण
झालावाड़ जिले में देर रात घना कोहरा छाया रहा और विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम थी. ऐसे में बीता रविवार हादसों का वार बन गया और एक ही रात में एनएच 52 पर हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई.

Reporter: MAHESH PARIHAR 

Trending news