Kota: पुराने विवाद में दो युवकों में हुई चाकूबाजी, एक की मौत
Advertisement

Kota: पुराने विवाद में दो युवकों में हुई चाकूबाजी, एक की मौत

 दूसरे पक्ष के घायल युवक हंसराज का इलाज एमबीएस अस्पताल में चल रहा है. वहीं, मृतक भुवनेश के पड़ोसी ने बताया कि एक युवक सिंटू घायल भुवनेश को ऑटो में डालकर लाया था, जिसे वे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota: राजस्थान के कोटा में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आज फिर एक चाकूबाजी की घटना सामने आई, जिसमे एक युवक की हत्या हो गई. वहीं, चाकूबाजी में दो घायल हुए दूसरे पक्ष के एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका एमबीएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, दूसरे बुजुर्ग के पैर में चाकू लगा था, जिसकी हालत खतरे से बाहर है. 

जानकारी के अनुसार, मृतक भुवनेश कुन्हाड़ी इलाके का रहने वाला है, जिसका उसके क्षेत्र के रहने वाले हंसराज और कुछ अन्य युवकों से झगड़ा चल रहा था. वहीं, आज सुबह दोनों पुराने विवाद को लेकर आमने सामने हुए थे तभी हंसराज और भुवनेश ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर कर दिया, जिसमें चाकू का वार भुवनेश के दिल पर लगा, जिससे अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः Garhi के ग्रामीणों ने लगाया पोस्टर, लिखा- गंदगी से भरे शहर में आपका स्वागत है

वहीं, दूसरे पक्ष के घायल युवक हंसराज का इलाज एमबीएस अस्पताल में चल रहा है. वहीं, मृतक भुवनेश के पड़ोसी ने बताया कि एक युवक सिंटू घायल भुवनेश को ऑटो में डालकर लाया था, जिसे वे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. 

मृतक भुवनेश मिस्त्री का काम करता था, जिसके पिताजी मटके बेचते थे. भुवनेश अपने पिता का इकलौता पुत्र था. वहीं, बेटे की हत्या की सूचना पर मोर्चरी पहुंचे. भुवनेश के पिता गश खाकर नीचे गिर पड़े और बेहोश हो गए, जिन्हें भी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया. 

मामले पर बात करते हुए कुन्हाड़ी SHO गंगासहाय शर्मा ने बताया कि दोनों में आपसी विवाद था, जिसमे आपस मे चाकूबाजी हुई थी. जिसमे भुवनेश्व की मौत हो गई. वहीं हंसराज घायल है. परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. 

Reporter- kk Sharma 

 

 

 

Trending news