घर के आंगन में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक, परिजनों ने कही ये बात...
Advertisement

घर के आंगन में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक, परिजनों ने कही ये बात...

झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के रायपुर थाना क्षेत्र के सालरी गांव में आज एक व्यक्ति का शव अपने घर के आंगन में स्थित पेड़ पर फंदे से लटका (Jhalawar Crime) मिला. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के रायपुर थाना क्षेत्र के सालरी गांव में आज एक व्यक्ति का शव अपने घर के आंगन में स्थित पेड़ पर फंदे से लटका (Jhalawar Crime) मिला. मृतक के परिजनों ने मामले को लेकर हत्या की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा किया और झालावाड़ इंदौर मार्ग को जाम कर दिया.

रायपुर थाना एसआई अर्जुन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के सालरी गांव में आज सुबह रमेश प्रजापत का शव उसके ही घर के आंगन में स्थित पेड़ पर फंदे से लटका (Rajasthan Crime) मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतार कर मोर्चरी भेजा. उधर परिजनों का आरोप है कि युवक ने आत्महत्या नहीं की और किसी ने इसकी हत्या की है. ऐसे में नाराज ग्रामीणों ने झालावाड़ इंदौर मार्ग को जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की.

घटना की सूचना मिलते ही पिड़ावा डीएसपी धन्नाराम भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की समझाइश कर किसी तरह जाम खुलवाया. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन परिजनों के संदेह के आधार पर पुलिस ने हत्या की आशंका का मामला दर्ज कर लिया है और अनुसंधान कर रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan PCC की नई कार्यकारिणी का ऐलान, Dotasra को मिले स्पेशल-39, जानें नाम

Trending news