जालोर: जमीन के लिए हैवान बना इंसान, लाठी-डंडों से मर्डर की कोशिश

वीडियो में एक शख्स को दूसरा शख्स लाठी से जमकर पीट रहा है. 

जालोर: जमीन के लिए हैवान बना इंसान, लाठी-डंडों से मर्डर की कोशिश
पिटाई के पीछे जमीन की रंजिश बताई जा रही है.

बबलू मीणा, जालोर: जिले के भीनमाल में सोशल मीडिया पर पिटाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स को दूसरा शख्स लाठी से जमकर पीट रहा है. पिटाई के पीछे जमीन की रंजिश बताई जा रही है. तस्वीरें हैरान करने वाली हैं. साथ ही सवाल भी खड़े कर रही है कि क्या जमीन इंसान की जान से ज्यादा जरुरी है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

तस्वीर को देखकर आप सिहर उठेंगे, आपका कलेजा कांप जाएगा, आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. जमीन के चंद टुकड़े के लिए इंसान कैसे हैवान बन गया. ये उसकी जीती जागती तस्वीर है. हैवानियत की ये तस्वीर जालोर के भीनमाल की बताई जा रही हैं. 

तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि खेत में खड़े शख्स को लाठी से बेरहमी से पीटा जा रहा है. हैवान बने शख्स ने युवक पर इतने जोर से लाठियां बरसाई की वो वहीं पर गिर गया, लेकिन इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा. वो फिर भी जमीन पर बेसुध पड़े शख्स पर लाठियां बरसाता रहा.

इस दौरान बीच-बचाव में एक महिला भी आ गई, लेकिन शख्स के सिर पर खून इस कदर सवार था कि वो फिर भी शांत नहीं हुआ और लाठियां बरसाता रहा. यहां तक कि पहले महिला से साथ धक्का-मुक्की की और बाद में उसकी भी पिटाई कर दी.

मामला जालोर जिले के बागोड़ा पुलिस थाने के गांवड़ी गांव का बताया जा रहा है. मारपीट की घटना का गांव के ही किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.