जयपुर में प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज, पिटाई के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

जयपुर के मालवीय नगर में लाठीचार्ज मामले में बीजेपी नेता सुमन शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं.

जयपुर में प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज, पिटाई के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव
बीजपी के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया है.

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मालवीय नगर में लाठीचार्ज मामले में बीजेपी नेता सुमन शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मालवीय नगर एसीपी महेंद्र शर्मा ने लाठीचार्ज के आदेश दिए और शांति से धरना दे रही महिलाओं को पीटा गया.

सुमन शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ थडियों में आग लगाने वाले लोगों और मालवीय नगर में बढ़ रहे अपराध के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान जब पुलिस ने उन्हें यहां से हटाने की कोशिश की तो कार्यकताओं के साथ एक बार धक्का मुक्की और फिर लाठी चार्ज किया गया. इस दौरान सुमन शर्मा को भी लाठियां पड़ गई.

उन्होंने कहा कि आलाधिकारियों से बिना अनुमति के महेंद्र शर्मा ने लाठीचार्ज कराया. वहीं मामला बढ़ता देख आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. एडिश्नल कमिश्नर अजयपाल लांबा और अशोक गुप्ता मौके पर पहुंचे. 

विधायक कालीचरण सराफ भी एसीपी महेंद्र शर्मा को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े हैं. बता दें कि जयपुर में मालवीय नगर में थड़ी ठेले में आग लगा दी गई थी. मामले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 3 में धरना दिया. धरने को हटाने को लेकर पुलिस ने बल प्रयोग किया था.

आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता मालवीय नगर थाने पहुंचे हैं. बीजपी के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया है. लाठीचार्ज करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की जा रही है. मौके पर कालीचरण सराफ, अशोक परनामी, सुमन शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं.