close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: झुंझुनू से कटा अहलावत का टिकट, अब नरेंद्र कुमार संभालेंगे मोर्चा

टिकट मिलने के बाद नरेंद्र कुमार ने बातचीत में इसे जनभावनाओं का सम्मान बताया है. उन्होंने बातचीत में कहा कि पार्टी ने जनभावनाओं का सम्मान करते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है. 

लोकसभा चुनाव 2019: झुंझुनू से कटा अहलावत का टिकट, अब नरेंद्र कुमार संभालेंगे मोर्चा

झुंझुनू: राजस्थान में लोकसभा सीटों के लिए गुरुवार को प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई. उनमें झुंझुनूं लोकसभा सीट पर पार्टी ने अपना उम्मीदवार बदला है. यहां से मौजूदा सांसद संतोष अहलावत की टिकट काटकर मंडावा विधायक नरेंद्र कुमार को टिकट दिया गया है. 

टिकट मिलने के बाद नरेंद्र कुमार ने बातचीत में इसे जनभावनाओं का सम्मान बताया है. उन्होंने बातचीत में कहा कि पार्टी ने जनभावनाओं का सम्मान करते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश का मान सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बढ़ाया है. इसलिए आमजन भी मोदी के मान सम्मान के लिए उन्हें फिर से सत्ता में लाने के लिए लालयित है. 

उन्होंने कहा कि अभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सक्रिय हैं क्योंकि हाल ही में विधानसभा चुनाव निपटे हैं, इसलिए चुनाव प्रचार में कोई ज्यादा जोर नहीं आएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र उनके लिए नया नहीं है. वह पिछले 15 सालों से राजनीति कर रहे हैं. 

नरेंद्र कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी है तो यमुना नहर का पानी तो झुंझुनूं आएगा ही लेकिन वे अपने आपको सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें भी इस कार्य में सहयोग करने का मौका जनता देगी और पार्टी ने दिया है. उन्होंने सांसद संतोष अहलावत द्वारा कार्यकर्ताओं की बुलाई गई बैठक पर भी जवाब दिया और कहा कि उन्हें अधिकारिक रूप से ऐसी कोई जानकारी नहीं है लेकिन विश्वास है कि जिस पार्टी ने संतोष अहलावत को विधायक और सांसद बनाया है. वह उनके साथ भी खड़ी रहेगी.