close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP को बड़ा झटका, दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी आज कांग्रेस में होंगे शामिल

तिवाड़ी ने कहा, राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें महसूस हुआ कि लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा किसी बड़े राजनीतिक संगठन में शामिल हुए बिना करना मुश्किल है.

BJP को बड़ा झटका, दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी आज कांग्रेस में होंगे शामिल

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे घनश्याम तिवाड़ी लोकसभा चुनाव से पहले आज कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. राहुल गांधी के मंगलवार को जयपुर दौरे के दौरान घनश्याम तिवाड़ी कांग्रेस का दामन थामेंगे. हालांकि, उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से पहले खुद ही इसकी पुष्टी की है. 

उन्होंने कहा, राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें महसूस हुआ कि लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा किसी बड़े राजनीतिक संगठन में शामिल हुए बिना करना मुश्किल है. ऐसे में वह राहुल गांधी के नेतृत्व में नए रूप में उभर कर सामने आई कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने जा रहे हैं.  

बता दें कि राजस्थान में हुए विधासभा चुनाव के बीच भी गहलोत-तिवाड़ी की मुलाकातें हो चुकी हैं. ऐसा भी माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस तिवाड़ी को जयपुर से टिकट दे सकती है. हालांकि, अब तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर हैं. अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने सबसे पहले श्री गंगानगर के सूरतगढ़ में जनसभा को संबोधित किया. जिसके बाद अब वह बूंदी और फिर जयपुर में भी जनता को संबोधित करेंगे. इन्ही में से एक सभा में घनश्याम तिवाड़ी कांग्रेस में शामिल होंगे.