नागौर: बदमाशों ने की बाढ़ी घाटी टोल प्लाजा पर लूट की कोशिश, तलाश में जुटी पुलिस

 देर रात दो गाड़ियों में सवार कुछ बदमाशों ने टोल नाके पर तोड़फोड़ की और टोल कर्मियों को धमकाया. साथ ही टोल की बैरिकेडिंग तोड़कर बिना टोल चुकाए मौके से भाग गए. 

नागौर: बदमाशों ने की बाढ़ी घाटी टोल प्लाजा पर लूट की कोशिश, तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है.

हनुमान तंवर, नागौर: जिले की थांवला पुलिस थाना क्षेत्र के बाढ़ी घाटी टोल नाके पर बदमाशों द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस 2 गाड़ियों में सवार बदमाशों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, देर रात दो गाड़ियों में सवार कुछ बदमाशों ने टोल नाके पर तोड़फोड़ की और टोल कर्मियों को धमकाया. साथ ही टोल की बैरिकेडिंग तोड़कर बिना टोल चुकाए मौके से भाग गए. 

टोल कर्मियों का कहना है कि टोल कर्मचारियों की सक्रियता की वजह से बदमाश लूट में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन टोल प्लाजा को काफी नुकसान पहुंचाया गया है. दो गाड़ियों में सवार इन बदमाशों ने न केवल टोल कर्मियों से अभद्रता की बल्कि टोल प्लाजा के बैरिकेडिंग को तोड़कर बिना टोल चुकाए मौके से फरार हो गए. इसकी सूचना स्थानीय टोल कर्मियों ने थांवला पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई हालांकि अभी तक बदमाशों को नहीं पकड़ा जा सका है लेकिन पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है. 

अजमेर में कर जाते हैं प्रवेश
आपको बता दें कि बाड़ी घाटी नागौर जिले का अंतिम क्षेत्र है और इसके बाद अजमेर जिले की सीमा शुरू हो जाती है. यहां टोल कर्मियों से मारपीट और लूटपाट जैसी घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी हैं. बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद अजमेर जिले की सीमा में प्रवेश कर जाते हैं, जिसकी वजह से पुलिस भी कई बार आरोपियों तक नहीं पहुंच पाती. इस वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.