जयपुर: भांकरोटा थाना क्षेत्र में ज्वैलरी व्यवसायी से लूट, शोर करने पर की पिटाई

करीब आठ लाख रूपयों का ज्वैलरी का सामान उसके बैग में था. सूचना मिलने के बाद भांकरोटा थाना पुलिस ने रात को ही नाकेबंदी कर दी लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है.

जयपुर: भांकरोटा थाना क्षेत्र में ज्वैलरी व्यवसायी से लूट, शोर करने पर की पिटाई
राजधानी के भांकरोटा थाना क्षेत्र में बीती रात लूट का मामला सामने आया.

जयपुर: राजधानी के भांकरोटा थाना क्षेत्र (Police Station Bhankrota) में बीती रात आठ लाख रुपयों की ज्वैलरी लूट (Loot) का मामला सामने आया है. यह लूट ज्वैलरी का काम करने वाले योगेश सोनी के साथ हुई है. 

दरअसल, राजधानी के भांकरोटा थाना क्षेत्र में बीती रात लूट का मामला सामने आया. जानकारी के अनुसार, शिवाड़ मोड़ के पास ज्वैलरी का काम करने वाले योगेश सोनी के साथ आठ लाख रुपयों की ज्वैलरी की लूट हो गई है. पीड़ित योगेश सोनी ने बताया कि बीती रात को वह दुकान से घर लौट रहा था. 

इस दौरान एक कार में आए युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी और बैग छीनकर फरार हो गए. योगेश ने बताया कि कार में करीब चार-पांच लोग सवार थे और शोर मचाने पर उन्होंने डंडों से पिटाई भी कर दी.

योगेश के अनुसार, करीब आठ लाख रूपयों का ज्वैलरी का सामान उसके बैग में था. सूचना मिलने के बाद भांकरोटा थाना पुलिस ने रात को ही नाकेबंदी कर दी लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है.