Jaipur: होटल में प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने ली जान, फिर उठाया ऐसा खतरनाक कदम

Jaipur News: डीसीपी गुप्ता ने बताया कि आत्महत्या करने वाला रामचन्द्र करीब दो साल से मृतका सपना के पति के यहां कपड़ों की दुकान पर काम करता था. इस दौरान रामचन्द्र की नजदीकियां सपना से बढ़ गईं.

Jaipur: होटल में प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने ली जान, फिर उठाया ऐसा खतरनाक कदम
प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने दी जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur: आमेर थाना इलाके में नाई की थड़ी के पास स्थित एक होटल में युवती की गला घोंटकर हत्या करने के बाद खुद युवक ने कानोता में हिंगोनियां के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची आमेर थाना पुलिस ने होटल के कमरे से FSL के जरिए साक्ष्य जुटाए हैं. वहीं, कानोता थाना पुलिस ने युवक के शव को मुर्दाघर में रखवाया है.

पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. मृतक युवक रामचंद्र प्रजापत हिंगोनियां बस्सी का रहने वाला था. एडीसीपी सुमित गुप्ता ने बताया कि मृतक रामचंद्र जयपुर निवासी 23 वर्षीय युवती सपना के साथ शनिवार को होटल श्याम में रुका था. युवती और युवक ने होटल में कमरा लेने के लिए फर्जी Aadhar Card दिया था. रातभर यहां दोनों रुके और रविवार सुबह करीब 11 बजे रामचंद्र कमरे का बाहर से ताला लगाकर होटल से चला गया.

ये भी पढ़ें-Sikar: एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

शाम करीब चार बजे होटल कर्मचारी कमरे की तरफ गया तो बाहर से लॉक लगा मिलने पर उस शक हुआ. उसने रोशनदान से कमरे के अंदर देखा तो एक युवती बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी. इसके बाद अन्य होटलकर्मियों को बुलाकर ताला खोला गया. मृतका के पास पर्स मिला है, जिसमें रखे दस्तावेजों के आधार पर युवती और युवक की सही पहचान की गई है.

वहीं,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. देर रात पुलिस एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई थी.एडीसीपी गुप्ता ने बताया कि आत्महत्या करने वाला रामचन्द्र करीब दो साल से मृतका सपना के पति के यहां कपड़ों की दुकान पर काम करता था. इस दौरान रामचन्द्र की नजदीकियां सपना से बढ़ गईं. शनिवार शाम को सपना आंगनबाड़ी में टीका लगाने की कहकर घर से निकली थी. इसके बाद वह रामचंद्र के साथ होटल में पहुंची थी. रामचंद्र होटल पर ही अपनी बाइक छोड़कर रविवार सुबह करीब 11 बजे निकल गया. सपना के दो बेटे हैं और वह करीब दो माह से गर्भवती थी.

ये भी पढ़ें-Pali: कलयुगी पिता ने बच्चों को पीट-पीट कर कुएं में धकेला, फिर खुद की ली जान