close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: छात्रसंघ चुनाव में 4 फीट 1 इंच के महावीर गोलियां भी जमकर कर रहे प्रचार

राजस्थान यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाले महावीर गोलिया चुनावी आहट के बाद 2 महीने से यूनिवर्सिटी में एवीबीपी के पक्ष में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. 

राजस्थान: छात्रसंघ चुनाव में 4 फीट 1 इंच के महावीर गोलियां भी जमकर कर रहे प्रचार
प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव 27 अगस्त होने जा रही है. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान विश्वविद्यालय में इस समय छात्र राजनीति की बयार में चुनावी रंग देखने को मिल रहा है. इस चुनावी रंग में यूनिवर्सिटी में हर छात्र-छात्राओं की पहली पसंद महावीर गोलिया बने हुए हैं. जिनकी लंबाई 4 फीट 1 इंच है. 

राजस्थान यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाले महावीर गोलिया चुनावी आहट के बाद 2 महीने से यूनिवर्सिटी में एवीबीपी के पक्ष में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान वे विद्यार्थी परिषद के उम्मीदवार अमित बड़बड़वाल के समर्थन में मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार से छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे है. इस दौरान एवीबीपी ने अमित कुमार को छात्रसंघ चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया है. जिसकी घोषणा मंललवार को की गई थी. वहीं, एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए उत्तम चौधरी को उम्मीदवार घोषित किया है.

लाइव टीवी देखें-:

एनएयूआई के पैनल में अध्यक्ष के तौर पर उत्तम चौधरी, उपाध्य़क्ष के लिए उज्जवल सिंह, महासचिव के लिए महावीर गुर्जर, संयुक्त सचिव के लिए प्रियंका को उम्मीदवार बनाया गया है.

इसके अलावा एबीवीपी ने अध्यक्ष के लिए अमित कुमार बड़बड़वाल, उपाध्यक्ष के लिए दीपक कुमार, महासचिव के लिए अरूण शर्मा और संयुक्त महासचिव के लिए किरण मीणा को उम्मीदवार घोषित किया है.

प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव 27 अगस्त होने जा रहे हैं. इसके अलावा मतगणना 28 अगस्त को होगी. जिसके बाद तत्काल परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे.