close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महावीर नगर: युवक की हिरासत में मौत के मामले में सीआई सस्पेंड, जांच जारी

 पुलिस लाखेरी निवासी हनुमान महावर को शांति भंग में पकड़ कर लायी थी. जिसकी देर रात तबियत खराब हुई तो उसे एमबीएस असपताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गयी थी. 

महावीर नगर: युवक की हिरासत में मौत के मामले में सीआई सस्पेंड, जांच जारी
परिजनों ने हिरासत में हुई युवक की मौत पर पुलिस पर सवाल खड़े किये थे.

महावीर नगर: कोटा के महावीर नगर थाने में 3 दिन पहले पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत मामले में बुद्दवार को पूरे थाने पर गाज गिर गई. पुलिस मुख्यालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे थाने को लेने हाजिर कर दिया वही सीआई महेश सिंह को सस्पेंड कर दिया.

मामला तीन दिन पुराना है. जिसमे एक मारपीर के मामले में महावीर नगर थाने की पुलिस लाखेरी निवासी हनुमान महावर को शांति भंग में पकड़ कर लायी थी. जिसकी देर रात तबियत खराब हुई तो उसे एमबीएस असपताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस की हिरासत में हुई मौत पर पुलिस पर सवाल खड़े किये थे.

वहीं मामले की गूंज पुलिस मुख्यालय तक पहुंची. जिसके बाद आज पुलिस मुख्यालय से मिले आदेश के अनुसार पूरे महावीर नगर थाने को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही सीआई महेश सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मामले में जांच चल रही है जांच पूरी होने के बाद ही मुख्यालय से प्राप्त होने वाले आदेशों के अनुसार ही आगे की कार्यवाही की जाएगी.