close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: वकील कोटे से हाई कोर्ट में जज नियुक्त महेंद्र कुमार ने ली शपथ

राजस्थान हाईकोर्ट में कुल 50 न्यायाधीशों के पद हैं. महेंद्र कुमार गोयल ने बुधवार को शपथ लेने के बाद हाइकोर्ट में अब न्यायाधीशों की संख्या 22 हो गई है.

जोधपुर: वकील कोटे से हाई कोर्ट में जज नियुक्त महेंद्र कुमार ने ली शपथ
प्रतीकात्मक फोटो.

भवानी भाटी, जोधपुर: वकील कोटे से हाई कोर्ट में जज नियुक्त महेंद्र कुमार गोयल का शपथ ग्रहण राजस्थान हाई कोर्ट मुख्य पीठ जोधपुर में हुआ. राजस्थान हाई कोर्ट सीजे इन्द्रजीत महंती ने उन्हें शपथ दिलाई.

राजस्थान हाई कोर्ट मुख्य पीठ में बुधवार को अधिवक्ता कोटे से जज नियुक्त हुए महेंद्र कुमार गोयल को राजस्थान हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महंती ने शपथ दिलवाई. राजस्थान हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) की मुख्य पीठ की कोर्ट संख्या एक में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नवनियुक्त जज महेंद्र कुमार गोयल ने राजस्थान हाई कोर्ट जज पद की शपथ ली. इस मौके पर राजस्थान हाई कोर्ट के न्यायाधीश सरकारी अधिवक्ता बार एसोसिएशन के पदाधिकारी, न्यायिक अधिकारी और नवनियुक्त महेंद्र कुमार गोयल के परिजन मौजूद रहे.

गौरतलब है कि जयपुर निवासी महेंद्र कुमार गोयल को केंद्रीय विधि और न्याय विभाग ने मंगलवार को आदेश जारी कर राजस्थान हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) में जज नियुक्त किया था. जयपुर निवासी महेंद्र कुमार मूलतः चूरू के राजगढ़ निवासी हैं. वह 1991 में उन्होंने राजस्थान हाई कोर्ट जयपुर में वकालत शुरू की.

राजस्थान हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) में कुल 50 न्यायाधीशों के पद हैं. महेंद्र कुमार गोयल ने बुधवार को शपथ लेने के बाद हाइकोर्ट में अब न्यायाधीशों की संख्या 22 हो गई है.