नागौर: महेंद्र की आत्महत्या की गुत्थी और उलझी, एक FIR केस में लाई नया मोड़

नागौर जिले के कुचामन थाना इलाके के लिचाणा गांव में युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. 

नागौर: महेंद्र की आत्महत्या की गुत्थी और उलझी, एक FIR केस में लाई नया मोड़
परिजनों का कहना है कि महेंद्र का लिचाणा गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन थाना इलाके के लिचाणा गांव में युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. गोली लगने से युवक की मौत हुई थी. पहले भांवता निवासी महेंद्र गालवा द्वारा लीचाणा में  पिस्टल से खुदकुशी की बात सामने आई थी, वहीं, अब मृतक महेंद्र के परिजनों की ओर से कुचामन पुलिस थाने में धारा 302 के तहत एक मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: अपराध और नशे का तिलिस्म तोड़ने के लिए सरकार सख्त, कर रही कुछ ऐसा...

परिजनों का कहना है कि महेंद्र का लिचाणा गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के ऊपर मृतक के परिवार वालों ने उनके लड़के को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगाया है. महेंद्र के परिवार वालों ने ये भी बताया कि महेंद्र के साथ लड़की ने लव मैरिज भी की थी. रविवार शाम को महेंद्र को लिचाणा बुलाया गया और उसको मार दिया गया.

मृतक के परिजनों ने इसी आधार पर युवती के परिजनों के खिलाफ कुचामन पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में जानकारी देते हुए कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल ने बताया कि पुलिस को जैसे ही लिचाणा में एक युवक का शव मिलने की जानकारी हुई, तो थानाधिकारी रामवीर जाखड़ पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने मामले की जानकारी जुटाई थी. इसके बाद सीओ मोटाराम बेनीवाल और नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ भी मौके पर पहुंचे थे. इसी के साथ नागौर से एफएसएल और एमओबी की टीमें भी बुलाई गई. बाद में महेंद्र का शव कुचामन अस्पताल की मॉर्चरी में लाया गया. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

 

ये भी पढ़ें: जयपुर: नाहरगढ़ जैविक उद्यान में शेर 'कैलाश' की मौत, PM रिपोर्ट में डेथ की यह वजह आई सामने...