ओवैसी के राजस्थान में चुनाव लड़ने पर बोले महेश जोशी, भाजपा के एजेंट हैं असदुद्दीन

हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने हमला बोला है. 

ओवैसी के राजस्थान में चुनाव लड़ने पर बोले महेश जोशी, भाजपा के एजेंट हैं असदुद्दीन
फाइल फोटो

जयपुर: हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने हमला बोला है. जोशी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एजेंट हैं. प्रधानमंत्री के कहने पर ही ओवैसी चुनावों में अपने प्रत्याशी खड़े करते हैं.

जोशी ने कहा कि जो पार्टियां देश की अखंडता और एकता को बनाए रखने का काम करती है. ओवैसी और भाजपा मिलकर ऐसी पार्टियों को कमजोर करने का काम करते हैं, लेकिन राजस्थान की जनता समझदार है. राजस्थान की जनता ध्रुवीकरण और सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने वाले लोगों को विधानसभा चुनाव में नकार देगी और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी.

गौरतलब है कि महापौर चुनाव और सरकार में अपनी मांगों की अनदेखी नाराज मुस्लिम नेताओं ने असदुद्दीन ओवैसी की एमआईएम से संपर्क साधा है और राजस्थान में एमआईएम के प्रत्याशी उतारने का प्लान तैयार किया है. कहा जा रहा है कि बंगाल चुनाव के बाद ओवैसी राजस्थान में अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें: कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करना दूल्हे को पड़ा महंगा, घोड़ी पर ही कट गया चालान