सेज थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की लूट करने वाले लुटेरे को किया गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. 

सेज थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की लूट करने वाले लुटेरे को किया गिरफ्तार
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया है.

जयपुर: सेज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर से 50 हजार की लूट के मामले का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मामले में एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

गिरफ्तार आरोपी का नाम योगेश कुमावत है. आरोपी एक अंतर राज्य गैंग से जुड़ा हुआ है और लूट-डकैती की वारदातों में शामिल है. पुलिस के मुताबिक 21 अक्टूबर को मुहाना के पास अजमेर से अंडा लेने जा रहे एक ट्रक ड्राइवर को आधा दर्जन बदमाशों ने बंधक बना लिया. 

यह भी पढ़ें- चोरी की गई मोटरसाइकिलों को नाली में खड़ा करता था गिरोह, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

इस दौरान बदमाश पीड़ित ट्रक ड्राइवर को करीब 15 किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट कर 50 हजार लूट कर फरार हो गए. पीड़ित ड्राइवर ने घटना के बाद सेज थाने में मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए आरोपी योगेश कुमावत को बापर्दा दबोच लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर बगरू, दूदू इलाकों में मोबाइल स्नैचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम देता है. आरोपी हाईवे पर आने वाले ट्रक चालक के साथ भी लूट की वारदातों को अंजाम देता है. पहले भी आरोपी ने एक ट्रक ड्राइवर के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर 1 लाख 20 हजार रुपये की लूट की वारदात की थी. बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.