मेजर फैजउल्लाह का पार्थिव शव बुधवार रात पहुंचा Jaipur, नम आंखों से दी गई विदाई

राजधानी जयपुर से ताल्लुक रखने वाले मेजर फैजउल्लाह (Major Faizullahs) का पार्थिव शव बुधवार को देर रात तिरंगे में लिपटा हुआ राजधानी जयपुर पहुंचा.

मेजर फैजउल्लाह का पार्थिव शव बुधवार रात पहुंचा Jaipur, नम आंखों से दी गई विदाई
सुपुर्द ए खाक करने के बाद मेजर के लिए खास दुआ का आयोजन भी किया गया.

जयपुर: राजधानी जयपुर से ताल्लुक रखने वाले मेजर फैजउल्लाह (Major Faizullahs) का पार्थिव शव बुधवार को देर रात तिरंगे में लिपटा हुआ राजधानी जयपुर पहुंचा, यहां जयपुर के घाट गेट स्थित कब्रिस्तान (graveyard) में मेजर को सुपुर्द ए खाक किया गया. देर रात 12:30 बजे के करीब जैसे ही पार्थिव शरीर राजधानी जयपुर के घाट गेट स्थित कब्रिस्तान पहुंचा तो परिवार के लोग गमगीन हो गए और मेजर को नम आंखों से विदाई देते हुए नमाजे जनाजा पढ़ी गई. 

वहीं, सुपुर्द ए खाक करने के बाद मेजर के लिए खास दुआ का आयोजन भी किया गया. इस दौरान मेजर के पिता आरिफउल्लाह खान, चाचा शफीक उल्लाह खान सहित परिवार लोग मौजूद रहे. वहीं, आदर्श नगर विधानसभा से विधायक रफीक खान (MLA Rafiq Khan) को जब मेजर के इंतकाल की एक खबर मिली तो वह भी परिवार की ढांढस बंधाने के लिए सीधे ही कब्रिस्तान पहुंचे और कहा कि मेजर को कभी भी जिंदगी में नहीं भुलाया जा सकता. 

बता दें मेजर फैजुल्लाह खान जम्मू -कश्मीर के कुपवाड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मेजर फेजउल्लाह खान राजधानी जयपुर के घाट गेट के नवाब का चौराहा स्थित वशी मंजिल से ताल्लुक रखा करते थे. दो भाइयों में बड़े भाई फैज खुद मेजर थे और छोटे भाई राजधानी जयपुर में आर्मी कैप्टन है.

ये भी पढ़ें: श्रवण नक्षत्र में हैं ये 3 बड़े ग्रह, बेहद कष्टकारी होगा आने वाला समय, जान लें उपाय!