चौमूं: ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई, 18 किलो अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तमाम पुलिस अधिकारियों को मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए निर्देश दिए हैं.

चौमूं: ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई, 18 किलो अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार
आरोपी मुकेश मंडल बंगाल का रहने वाला है.

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 18 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी मुकेश मंडल बंगाल का रहने वाला है, जो मुरलीपुरा इलाके में अवैध रूप से गांजे की सप्लाई कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि आरोपी आखिर कहां-कहां गांजा सप्लाई करता था और कहां से वह गांजे की खरीद करता था?

यह भी पढ़ें- नशे के बढ़ते कारोबार से ऐसे निपट रही राजस्थान पुलिस, गृह विभाग भी दे रहा साथ

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तमाम पुलिस अधिकारियों को मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए निर्देश दिए हैं. इसी को लेकर विश्वकर्मा थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई ने एक विशेष टीम का गठन किया. थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने अवैध रूप से गांजा बेच रहे युवक को दबोच लिया है.

बता दें कि इससे पहले भी विश्वकर्मा थाना पुलिस अवैध गांजा बरामद कर चुकी है. वहीं, हरमाड़ा थाना पुलिस ने भी अवैध रूप से लाई गई लाखों रुपयों की अवैध चरस भी बरामद की थी. थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.