पाली: देसूरी के न्यायालय परिसर में एक व्यक्ति की धुनाई, तीन गिरफ्तार

धुनाई के शिकार व्यक्ति ने एपीपी ऑफिस के पास बनी कारागृह की तरफ जा कर अपना बचाव किया. उसका पीछा करते हुए हमलावर भी उधर पहुंच गए. 

पाली: देसूरी के न्यायालय परिसर में एक व्यक्ति की धुनाई, तीन गिरफ्तार
न्यायालय परिसर में तहसील कार्यालय के सामने कुछ लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की धुनाई कर दी.

सुभाष रोहिसवाल, पाली: जिले के देसूरी स्थित न्यायालय परिसर में तहसील कार्यालय के सामने कुछ लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की धुनाई कर दी. इस दौरान मौजूद वकीलों ने बीच बचाव किया लेकिन धुनाई करने वालों ने वकीलों से भी दुर्व्यवहार किया. इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, मंगलवार दोपहर को न्यायालय परिसर में पहुंचे एक व्यक्ति किशनपुरा निवासी नथाराम पुत्र जसाराम सीरवी (52 वर्ष) की कुछ लोगों ने धुनाई शुरू कर दी. धुनाई करने वाले एक लड़की के महिला-पुरुष परिजन थे और वे उस व्यक्ति पर मुंबई से लड़की भगाने का आरोप लगा रहे थे. इसके बीच-बचाव में वकीलगण और ग्रामीण आगे आए.

इस बीच धुनाई के शिकार व्यक्ति ने एपीपी ऑफिस के पास बनी कारागृह की तरफ जा कर अपना बचाव किया. उसका पीछा करते हुए हमलावर भी उधर पहुंच गए. 

इस दौरान मारपीट करने वाले लोगों द्वारा वकीलों से दुर्व्यवहार करने पर पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के नथाराम चौधरी और लड़की का रिश्ते में जीजा ढारिया निवासी पोकरराम पुत्र नेनाराम सीरवी और ढारिया निवासी नारायणलाल पुत्र जीवाराम मेघवाल शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.