उदयपुर: प्रेमिका ने तोड़ा रिश्ता तो प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर किया सुसाइड

बताया जा रहा है कि अमित (प्रेमी का बदला नाम) ने अपने गांव में ही रहने वाली एक युवती से जुलाई माह में कोर्ट में शादी की थी. इसके बाद वह मुंबई चला गया. परिवार के दबाव में आने पर जब प्रेमिका ने अमित से रिश्ता तोड़ दिया.

उदयपुर: प्रेमिका ने तोड़ा रिश्ता तो प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर किया सुसाइड
सुसाइड करने वाला प्रेमी पाली जिले का रहने वाला था.

उदयपुर: जिले के एक होटल में एक प्रेमी द्वारा फेसबुक (Facebook) पर लाइव होकर सुसाइड (Suicide) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सुसाइड करने वाला प्रेमी पाली जिले का रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि अमित (प्रेमी का बदला नाम) ने अपने गांव में ही रहने वाली एक युवती से जुलाई माह में कोर्ट में शादी की थी. इसके बाद वह मुंबई चला गया. परिवार के दबाव में आने पर जब प्रेमिका ने अमित से रिश्ता तोड़ दिया तो वह 26 नंबर को उदयपुर आ कर होटल रॉयल में ठहर गया. 28 नवंबर को अमित ने होटल के कमरे में पंखे पर फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली, जिसका उसने फेसबुक पर लाइव भी किया. 

इससे पहले अमित ने अपने और अपनी प्रेमिका के फोटो और कोर्ट मैरिज के डॉक्यूमेंट्स भी वायरल किए. वहीं जब होटल के कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो स्टाफ में दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस की सूचना पर परिजन उदयपुर पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है, वहीं सूरजपोल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.