जोधपुर: छोटे भाई पर मौत बनकर टूटा शख्स, धारदार हथियार से की हत्या

पुलिस के अनुसार, राय का उसके बड़े भाई रमन के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी राय को मकान की छत पर लेकर गया और उसके सीने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जोधपुर: छोटे भाई पर मौत बनकर टूटा शख्स, धारदार हथियार से की हत्या
छोटे भाई की शख्स ने धारदार हथियार से की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भवानी भाटी/जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. बुधवार रात को दो भाईयों में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसे एमजीएच ले जाया गया. जहां राय को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

पुलिस के अनुसार, राय का उसके बड़े भाई रमन के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी राय को मकान की छत पर लेकर गया और उसके सीने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. सूचना के बाद महमंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राय को एमजीएच ले जाया गया. जहां अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमजीएच मोर्चरी में रखवाया. इधर, आरोपी बड़े भाई रमन घटना के बाद मौके से फरार हो गया. जिसे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी टैनिस कोच है.