सीकर: कलयुग में नेकी! शख्स ने आभूषण से भरा बैग महिला को लौटाया

पुलिस ने फतेहपुर में उक्त बस को रुकवा कर महिला की जानकारी ली और लक्ष्मणगढ़ थाने बुलाया. इसके बाद तब जाकर युवक ने उक्त महिला का आभूषण से भरा बैग सुपुर्द किया और ईमानदारी का परिचय दिया.

सीकर: कलयुग में नेकी! शख्स ने आभूषण से भरा बैग महिला को लौटाया
शख्स ने आभूषण से भरा बैग महिला को लौटाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अशोक सिंह/सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में एक युवक ने लाखों रुपए के आभूषण वापस लौटा कर अपनी ईमानदारी का परिचय दिया है. यह कहावत उस समय चरितार्थ हुई जब एक युवक निजी बस से सीकर से लक्ष्मणगढ़ आ रहा था. उसी बस में एक महिला शादी के लिए आभूषण खरीद कर बैग में रखकर आ रही थी.

इस दौरान लक्ष्मणगढ़ वार्ड संख्या 19 निवासी मुकेश चेजारा लक्ष्मणगढ़ बस से उतरा और अपना बैग ले लिए साथ ही एक महिला यात्री जिसके सोने के आभूषण रखें बैग थे वो भी गलती साथ में आ गया. उक्त युवक ने जब घर जाकर देखा बैग में सोने के आभूषण थे तो तुरंत ही इसकी जानकारी लक्ष्मणगढ़ थाने में पुलिस को दी.

पुलिस ने फतेहपुर में उक्त बस को रुकवा कर महिला की जानकारी ली और लक्ष्मणगढ़ थाने बुलाया. इसके बाद तब जाकर युवक ने उक्त महिला का आभूषण से भरा बैग सुपुर्द किया और ईमानदारी का परिचय दिया. वहीं, अब युवक के इस नेकी की हरतरफा चर्चा हो रही है. जबकि महिला ने आभूषण से भरा बैग वापस पाकर युवक को धन्यवाद दिया.