पजामे में देसी रिवाल्वर लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने ऐसे दबोचा

अनूपगढ़ पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को अवैध देशी रिवाल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया है. 

पजामे में देसी रिवाल्वर लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने ऐसे दबोचा
प्रतीकात्मक तस्वीर

अनूपगढ़: राजस्थान के श्रीगंगानगर की अनूपगढ़ पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को अवैध देशी रिवाल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली थी कि आज एक व्यक्ति देसी रिवाल्वर लेकर घूम रहा है. 

ये भी पढ़ें: किसानों के लिए CM गहलोत ने केंद्र सरकार से मांगा सहयोग, कही यह बड़ी बात

थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने मुखबिर की सूचना पर अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई रंजीत सिंह, सतनाम सिंह और वेद प्रकाश को नाकाबंदी करने के लिए मौके के लिए रवाना किया. थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जब पुलिस टीम गांव 34 हेड में बनी नहर के पुल के पास नाका लगाकर खड़ी थी तो चक 11ए की ओर से एक मोटरसाइकिल पर संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया. यह व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगा मगर पुलिस टीम ने फुर्ती दिखाते हुए व्यक्ति को धर दबोचा. 

एएसआई रंजीत सिंह ने बताया कि जब व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सुशील बिश्नोई पुत्र बलवीर विश्नोई निवासी गांव 14 एलएम, घड़साना का बताया. पुलिस टीम को सुशील बिश्नोई पर शक होने के कारण जब उसकी तलाशी ली गई तो सुशील कुमार के पजामे में एक देसी रिवाल्वर सिक्सर दबोचा हुआ मिला. एएसआई रंजीत ने जब आरोपी सुशील कुमार से रिवाल्वर के लाइसेंस के बारे में पूछा तो उसने रिवाल्वर का लाइसेंस नहीं होना बताया गया. 

एएसआई रंजीत सिंह ने आरोपी सुशील कुमार को मौके पर गिरफ्तार कर अनूपगढ़ पुलिस थाने ले आए और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: पैरेंट्स को गहलोत सरकार ने दी बड़ी राहत, राजस्थान में अब 'स्कूल नहीं, फीस नहीं' लागू