महापौर मुनेश गुर्जर ने ली अधिकारियों की बैठक, 10 जेटिंग मशीने और हाथ गाडियां खरीदने के निर्देश

नगर निगम हैरिटेज की तंग गलियों में साफ-सफाई के लिए दस जेटिंग मशीनें और हाथ गाडियां खरीदी जाएंगी. 

महापौर मुनेश गुर्जर ने ली अधिकारियों की बैठक, 10 जेटिंग मशीने और हाथ गाडियां खरीदने के निर्देश
सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने बीवीजी की कार्यप्रणाली के प्रति भी नाराजगी जताई.

जयपुर: नगर निगम हैरिटेज की तंग गलियों में साफ-सफाई के लिए दस जेटिंग मशीनें और हाथ गाडियां खरीदी जाएंगी. महापौर नगर निगम जयपुर हैरिटेज मुनेश गुर्जर (Mayor Munesh Gurjar) ने निगम अधिकारियों की सफाई व्यवस्था को तत्काल प्रभाव से सुचारू करने के निर्देश दिये. उन्होंने दस जेटिंग मशीनें और हाथ गाडियां खरीदी जाये ताकि तंग गलियों और शहर की सफाई और सीवर व्यवस्था को बेहतर किया जा सके.

सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने बीवीजी की कार्यप्रणाली के प्रति भी नाराजगी जताई. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि लाईट, सीवर और सफाई से सम्बन्धित समस्याओ का समाधान शिकायत प्राप्त होने वाले दिन ही हो जाना चाहिए. जिन वार्डों में पार्षद कार्यालय बने हुए है वहां बैठने की पूरी व्यवस्था की जाये और जिन वार्डों में पार्षद कार्यालय नही बने हुए है वहां तुरन्त बनवाये जाये.

आयुक्त नगर निगम जयपुर हैरिटेज लोकबन्धु ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि कोरोना से लोगों को बचाने के लिए जन आंदोलन अभियान से हर व्यक्ति को जोडा जाये. व्यापार मण्डलों, स्वंयसेवी संस्थाओं एवं अन्य लोगो के सहयोग से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के प्रति लोगो को जागरूक किया जाये. अधिकारियों को निर्देश दिये कि उनके क्षेत्र के पार्षदों को साथ लेकर जागरूकता रैलियां निकाले और लोगो को जागरूक करे.

ये भी पढ़ें: 30 नवंबर को साल के आखिरी चंद्रग्रहण के साथ मनाई जाएगी कार्तिक पूर्णिमा, चमकेगी किस्मत