राजस्थान: Medical Store संचालक की निर्मम तरीके से हुई हत्या, सड़क किनारे मिला शव

पुलिस के अनुसार, मृतक के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है और उसका गला भी घोंटा गया है. पुलिस को मृतक के गले पर एक कपड़ा भी मिला है जिससे गला घोंटा गया है.

राजस्थान: Medical Store संचालक की निर्मम तरीके से हुई हत्या, सड़क किनारे मिला शव
मेडिकल स्टोर संचालक की निर्मम तरीके से हुई हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मनीष शर्मा/हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह एक मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या कर शव सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है. घटना हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के फतेहगढ़ खिलेरीबास गांव की है. यहां मेडिकल स्टोर संचालक धर्मपाल का शव सुबह सड़क किनारे मिला.

सड़क किनारे शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने टाऊन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने एफएसएल (FSL) टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच-पड़ताल शुरू की और शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी रखवाया और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. 

टाउन पुलिस के अनुसार, मृतक धर्मपाल जिले के देवासर गांव का रहने वाला था और पिछले कई सालों से वह फतेहगढ़ खिलेरीबास गांव में मेडिकल स्टोर संचालित कर रहा था. पुलिस के अनुसार, मृतक मेडिकल स्टोर के ऊपर कमरे में अकेला ही रहता था और रात्रि को 8 बजे उसने मेडिकल स्टोर बन्द किया था. इसके बाद वह कहां गया और किन लोगों ने उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंका इसकी जांच चल रही है.

पुलिस के अनुसार, मृतक के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है और उसका गला भी घोंटा गया है. पुलिस को मृतक के गले पर एक कपड़ा भी मिला है जिससे गला घोंटा गया है. घटना के बाद टाउन पुलिस के अलावा पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच के अलावा ग्रामीणों से भी पूछताछ की. साथ ही, पुलिस गांव में सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की भी पड़ताल कर रही है, ताकि कोई सुराग मिल सके.