close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागौर: लाडनूं में शांति समिति की बैठक में की गई शांति बनाए रखने की अपील

लाडनूं पुलिस चौकी में सीएलजी सदस्यों व शांति समिति(Peace Committee) की बैठक में अयोध्या में राम मंदिर व बाबरी मस्जिद के फैसले व बारावफात के आयोजन को लेकर बैठक हुई.

नागौर: लाडनूं में शांति समिति की बैठक में की गई शांति बनाए रखने की अपील
इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.

नागौर: नागौर(Nagaur) जिले के लाडनूं पुलिस चौकी में सीएलजी सदस्यों व शांति समिति(Peace Committee) की बैठक में अयोध्या में राम मंदिर व बाबरी मस्जिद के फैसले व बारावफात के आयोजन को लेकर बैठक हुई. 

इस दौरान एसडीएम मुकेश चौधरी ने कहा कि अयोध्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सभी लोगों को मानना है. इसके बारे में किसी सम्प्रदाय,जाति के लोगों की तरफ से कोई आपत्ति व टिप्पणी नहीं करनी है. कस्बे में शांति व्यवस्था बनाये रखने में सभी का सहयोग जरूरी है.

सीओ डीडवाना गणेशाराम चौधरी ने बारावफात के जुलूस में धार्मिक भावना को आहत करने वाले नारों व हथियारों का प्रयोग करने पर पाबंदी रहने की बात कही. सीआई मुकुट बिहारी मीणा ने पुलिस प्रशासन को किसी प्रकार की कोई घटना होने पर सूचित करें तथा पुलिस का सहयोग करें.

इस दौरान शहर काजी अयूब अशरफी ने कहा कि मंदिर या मस्जिद बने इससे पहले देश में एकता की भावना बनी रहनी चाहिए. वहीं, करंट बालाजी मंदिर के महंत बजरंग पूरी ने कहा सभी लोग आपस में किसी प्रकार से कोई टिप्पणी नहीं करे व एकता की भावना से मिल जुलकर सहयोग करें. 

इरस्याद अली ने बारावफात के मौके पर जुलूस के मार्गो की जानकारी देते हुए कहा कि हमारे सभी लोग शांतिपूर्वक जुलूस निकालेंगे. इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.