जयपुर: कुएं में गिरने से अधेड़ की मौत, मानसिक विक्षिप्त था मृतक

राजधानी के रेनवाल थाना अंतर्गत बधाल गांव में सरकारी स्कूल के खेल मैदान के पास बने खुले कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

जयपुर: कुएं में गिरने से अधेड़ की मौत, मानसिक विक्षिप्त था मृतक
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया.

अमित यादव, रेनवाल(जयपुर): राजधानी के रेनवाल थाना अंतर्गत बधाल गांव में सरकारी स्कूल के खेल मैदान के पास बने खुले कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. 55 वर्षीय मृतक प्रहलाद जांगिड़ जो बधाल का ही रहने वाला जाे दाे दिन से अपने घर से लापता था. जिसकाे परिजन तलाश कर रहे थे. 

आज सुबह जब ग्रामीणों ने सड़क से दूर बने सरकारी सुखे कुएं के पास चप्पल व तोलिया देखा ताे उनकाे शक हुआ तथा कुएं के पास जाने पर कुएं से बदबू आने पर पुलिस को सूचित किया. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आसपास के ग्रामीणों की भी भीड़ लग गई. 

ये भी पढ़ें: जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट हुए कांग्रेस MLA, बोले- 14 अगस्त को बेनकाब होगी BJP की साजिश

बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. जिस पर परिजनों ने मृतक की पहचान प्रहलाद के रूप में की. वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक विक्षप्त था, शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है. 

वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि क्षेत्र में ऐसे कई खुले कुएं है जाे कई हादसे का सबब बन चुके हैं. इन कुओं काे तत्काल ऊपर से बंद करना चाहिए जिससे इस तरह के हादसे से बचा जा सके.

ये भी पढ़ें: छात्राओं को जल्द मिलेगी इंदिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार की राशि, शिक्षा मंत्री बोले...