जालोर: उधारी के पैसे लेने गए अधेड़ को जमकर पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

जालोर शहर के राम नगर कॉलोनी में 4 दिन पहले अधेड़ के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है.

जालोर: उधारी के पैसे लेने गए अधेड़ को जमकर पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

बबलू, जालोर: राजस्थान के जालोर शहर के राम नगर कॉलोनी में 4 दिन पहले अधेड़ के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद उपचार के दौरान मौत हो गई. अधेड़ की उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद बड़ी संख्या में परिजन राजकीय अस्पताल में स्थित मोर्चरी में पहुंच गए. जहां पर परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा सत्र को लेकर सस्पेंस समाप्त, इस दिन से शुरू होगी सदन की कार्यवाही

मृतक भरत कुमार खत्री के पुत्र धवल कुमार ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि 25 जुलाई को मेरे पिता भरत कुमार सिलाई के पैसे बाकी होने पर जोराराम चौधरी के घर गए थे. इस दौरान उनकी पत्नी घर पर थी. इस दौरान जोराराम घर पर नहीं था एवं पत्नी को पैसे देने की बात कहकर घर से निकल गए. जैसे ही घर से बाहर निकला तो जोराराम व उसके साथ अज्ञात व्यक्ति आए घर पर पैसे लेने जाने पर नाराज होकर मारपीट शुरू कर दी. 

इस दौरान उनके गंभीर चोटें पहुंची, जिसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन बुधवार को भरत कुमार की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मारपीट के बाद घायल होने के बाद जालोर के अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद डॉक्टर ने अहमदाबाद के लिए रेफर किया गया. जहां अहमदाबाद ले जाते समय एंबुलेंस में रामसीन के पास दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजन शव लेकर जालोर पहुंचे. 

पुलिस को सूचना मिलने पर शव को मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों को सौंपा. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए डीएसपी जयदेव सियाग ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार मृतक अधेड़ भरत कुमार व आरोपी जोराराम दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं. मृतक घर पर सिलाई का कार्य करता है तो वहीं जोराराम चौधरी जालोर कलेक्ट्रेट में नोटरी वकील है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Covid-19 और अमेरिका-चीन के बीच तनाव का असर, रोज नए रिकॉर्ड पर सोने-चांदी की कीमतें