राजस्थान: नाबालिग बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

छोटी सादड़ी के थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी अज्ञात आरोपी उसे उठाकर ले गया.

राजस्थान: नाबालिग बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नाबालिग बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में आठ साल की एक बच्ची की कथित रूप से बलात्कार (Rape) के बाद हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यह घटना शुक्रवार रात की है. बच्ची का शव (Deathbody) एक सूखे कुएं में फेंक दिया गया था, जो शनिवार रात को बरामद किया गया.

छोटी सादड़ी के थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी अज्ञात आरोपी उसे उठाकर ले गया. उन्होंने बताया कि नाबालिग से कथित बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गयी और उसे घर के पास कुंए में फेंक दिया गया.

पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए छह-सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. कई टीमें इस मामले को सुलझाने में लगी हैं. वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जबकि मृतका की मां का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है.

बता दें कि राजधानी में जयपुर समेत पूरे राजस्थान में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ रही हैं. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है. 

(इनपुट-भाषा)