भरतपुर में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने कहा...

एडिशनल एसपी के मुताबिक बदनामी के डर से पीड़िता के परिवार ने इस मामले का जिक्र किसी से नहीं किया. लेकिन, आहत होकर पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

भरतपुर में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने कहा...
नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के हलैना थाना इलाके में रविवार को एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता के भाई के मुताबिक शनिवार को उसकी बहन से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था. लेकिन, उसके परिजनों ने बदनामी के डर से ये बात किसी को नहीं बताई. इसके चलते आहत होकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया है. पीड़िता कक्षा 9 में पढ़ती थी.

एडिशनल एसपी सुरेश खिंची ने बताया कि पीड़िता के भाई ने हलैना थाने में एक मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया है कि शनिवार को उसकी बहन खेत मे भैंसों के लिए चारा लेने गई थी, तभी खेत में लालाराम नाम के युवक ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

जैसे ही पीड़िता चिल्लाई, तभी खेत में काम कर रहा उसका भाई और उसके ताऊ मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया. लेकिन थोड़ी देर बाद ही वहां आरोपी के भाई भी आ गए और उसके भाइयों ने आरोपी को छुड़वा लिया और वहां से भगा दिया.

एडिशनल एसपी के मुताबिक बदनामी के डर से पीड़िता के परिवार ने इस मामले का जिक्र किसी से नहीं किया. लेकिन, आहत होकर पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार सुबह जब परिजनों ने पीड़िता को फांसी के फंदे से लटका देखा तो फौरन को सूचना दी.