close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थानः विधायक ने कैबिनेट मंत्री से की मांग, पवन व्यास हत्याकांड में जल्द हो गिरफ्तारी

नोहर विधायक अमित चाचाण ने आज सरकार के कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल से मिलकर पवन व्यास हत्याकांड मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

राजस्थानः विधायक ने कैबिनेट मंत्री से की मांग, पवन व्यास हत्याकांड में जल्द हो गिरफ्तारी
विधायक अमित चाचाण कैबिनेट मंत्री से मिले.

जयपुरः नोहर विधायक अमित चाचाण ने आज सरकार के कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल से मिलकर पवन व्यास हत्याकांड मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. अमित चाचाण ने शांति धारीवाल को अवगत कराया की नोहर से मृतक के पिता और नागरिकों का प्रतिनिधि मंडल पैदल यात्रा करते हुए कल जयपुर पहुंचेगा.

इस मामले में शांति धारीवाल ने जांच कर रहे एसओजी के एडिशनल एसपी करण शर्मा से टेलीफोन पर प्रगति रिपोर्ट ली और प्रकरण का जल्द से जल्द खुलासा करने की बात कही. 

शांति धारीवाल ने आश्वस्त किया कि मामले को लेकर सरकार भी बेहद गंभीर है. इसकी जांच में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. अगर आवश्यकता हुई तो एडिशनल एसपी करण शर्मा नोहर कैंप करने के भी भेजा जाएगा. 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नोहर में चुनावी रैली के दौरान मामले की निष्पक्ष जांच का वादा किया था. इससे पहले भी अमित चाचाण ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी और विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया था.