सीकर: काउंटिंग की तैयारियां पूरी, सेंटर्स पर मोबाइल पर रहेगी पाबंदी

सीकर नगर परिषद के 64 वार्डों के वोटों की गिनती (Counting) बीस टेबलों पर होगी. नीम का थाना नगर पालिका के वोटों की गिनती (Counting) के लिए सात टेबल और खाटूश्‍यामजी में पांच टेबलों पर होगी. 

सीकर: काउंटिंग की तैयारियां पूरी, सेंटर्स पर मोबाइल पर रहेगी पाबंदी
सीकर अतिरिक्‍त जिला कलेक्‍टर जयप्रकाश सहित अधिकारियों ने तमाम तैयारियों का जायजा लिया.

अशोक, सीकर: जिले में तीन स्‍थानों सीकर नगर परिषद, खाटूश्‍यामजी और नीम का थाना नगर पालिका में हुए निकाय चुनावों (Urban Body Election 2019) की वोटों की गिनती (Counting) को लेकर प्रशासन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. सीकर अतिरिक्‍त जिला कलेक्‍टर जयप्रकाश सहित अधिकारियों ने तमाम तैयारियों का जायजा लिया.

सीकर नगर परिषद के वोटों की गिनती (Counting) 19 नवंबर को सीकर के श्री कल्‍याण गर्ल्‍स राजकीय कॉलेज में होगी तो नीम का थाना नगर पालिका के वोटों की गिनती (Counting) कमला मोदी कॉलेज में और खाटूश्‍यामजी नगर पालिका की वोटों की गिनती (Counting) राजकीय आदर्श स्‍कूल में होगी. 

अतिरिक्‍त जिला कलेक्‍टर जयप्रकाश ने बताया कि गिनती (Counting) के लिए तमाम तैयारियां पूरी की जा रही हैं. सीकर नगर परिषद के 64 वार्डों के वोटों की गिनती (Counting) बीस टेबलों पर होगी. नीम का थाना नगर पालिका के वोटों की गिनती (Counting) के लिए सात टेबल और खाटूश्‍यामजी में पांच टेबलों पर होगी. 

कलेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि मतगणना कर्मी सात बजे मतगणना केंद्र पर पहुंचेंगे और आठ बजे से वोटों की गिनती (Counting) का कार्य प्रारंभ किया जाएगा. मतगणना केंद्रों के बाहर पर्याप्‍त सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजामात किए गए हैं और मतगणना केंद्रों पर मोबाइल फोन पर पाबंदी है. इसके अलावा जुलूस पर पाबंदी रहेगी. जयप्रकाश ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.