अजमेर: दरगाह पर जियारत करने पहुंची नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने इस मामले में एक टीम का गठन किया, जिसने लगातार सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से लोकेशन को ट्रेस किया. 

अजमेर: दरगाह पर जियारत करने पहुंची नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने लड़की को भी बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया है.

अशोक सिंह, अजमेर: दरगाह थाना पुलिस (Hazarat Nizamuddin Police Station) ने इंदौर से जियारत करने अजमेर पहुंची 17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण (Kidnap) कर दुराचार करने वाले आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पुलिस ने लड़की को भी बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए दरगाह थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि 26 अक्टूबर को इंदौर मध्य प्रदेश निवासी एक युवक ने थाने में शिकायत दी कि वह अपने परिजन के साथ दरगाह जियारत के लिए आया था. 25 अक्टूबर को दरगाह में खरीदारी के दौरान उसकी नाबालिग भांजी गायब हो गई और उसका किसी ने अपहरण (Kidnap) कर लिया है. 

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी और लगातार आरोपी की तलाश जारी रखी. अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने इस मामले में एक टीम का गठन किया, जिसने लगातार सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से लोकेशन को ट्रेस किया. 

बुधवार को जोधपुर में सुराग मिलने के बाद दबिश दी गई, जहां पहुंचकर किशनगढ़ निवासी आरोपी रवि प्रकाश नायक को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि रवि नायक उसे बहला-फुसलाकर ले गया और शादी का दबाव बनाया और उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इस मामले में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.