चौमूं: कंटेनर में दम घुटने से 20 से ज्यादा गौवंश की हुई मौत, चालक-परिचालक फरार

3 गोवंश को पुलिस ने मुक्त करा दिया. फिलहाल पुलिस चालक और परिचालक की तलाश में जुटी है. पुलिस ने मृत गोवंश का पोस्टमार्टम कराया है. पोस्टमार्टम के बाद गोवंश को दफनाने की प्रक्रिया शुरू की गई है.

चौमूं: कंटेनर में दम घुटने से 20 से ज्यादा गौवंश की हुई मौत, चालक-परिचालक फरार
पुलिस ने जब देखा तो तकरीबन 20 से ज्यादा गोवंश की दम घुट कर मौत हो चुकी थी.

प्रदीप सोनी/चौमूं: राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में गोवंश से भरा हुआ एक लावारिस कंटेनर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कंटेनर को खोल कर देखा तो तकरीबन 20 से ज्यादा गोवंश की दम घुट कर मौत हो चुकी थी.

वहीं, 3 गोवंश को पुलिस ने मुक्त करा दिया. फिलहाल पुलिस चालक और परिचालक की तलाश में जुटी है. पुलिस ने मृत गोवंश का पोस्टमार्टम कराया है. पोस्टमार्टम के बाद गोवंश को दफनाने की प्रक्रिया शुरू की गई है. थानाधिकारी लोकपाल सिंह ने बताया कि, ग्रामीणों के जरिए सूचना मिली थी कि, एक कंटेनर लावारिस खड़ा है और कंटेनर से दुर्गंध आ रही है.

इसके बाद, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कंटेनर की जांच की थी, तो उसमें 20 से ज्यादा गोवंश मिला. प्रथम दृष्टता इनकी दम घुटने से मौत होती प्रतीत हो रही है. सभी गोवंश का पोस्टमार्टम कराया गया है और सभी को दफनाने की प्रक्रिया चल रही है.

उन्होंने कहा कि, हालांकि, 3 गोवंश को मुक्त करा लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही, फरार कंटेनर के चालक और परिचालक की तालश की जा रही है. उम्मीद है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. इधर, मामले को लेकर स्थानीयों में काफी आक्रोश है और उन्होंने जल्द से जल्द गाड़ी के चालक और परिचालक की गिरफ्तारी की मांग की है.