Rajsamand पहुंचे MP Hanuman Beniwal, Congress और BJP को इस तरह घेरा

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) शुक्रवार देर रात राजसमंद (Rajsamand Samachar) के सक्रिट हाउस पहुंचे.

Rajsamand पहुंचे MP Hanuman Beniwal, Congress और BJP को इस तरह घेरा
राजसमन्द में मीडिया से मुखातिब हुए नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल.

Rajsamand: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) शुक्रवार देर रात राजसमंद (Rajsamand Samachar) के सक्रिट हाउस पहुंचे. जहां आरएलपी जिलाध्यक्ष किशन गाडरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. फिर उन्होंने मीडिया से कहा कि मेवाड़ में 70 वर्ष में कोई कार्य नहीं हुआ. मेवाड़ के राजनेताओं की धाक पूरे राजस्थान (Rajasthan News) में रही. फिर भी दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री भी मेवाड़ के रहे, मगर अब भी मेवाड़ क्षेत्र पिछड़ा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: Hanuman Beniwal का बड़ा ऐलान, चारों विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी RLP

इसमें मुख्य वजह कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के नेताओं के की लापरवाही है. गांव अब भी बदहाल है. आरएलपी राजस्थान के नव निर्माण के लिए संघर्षरत है. बेनीवाल ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के लिए राज्य की गहलोत सरकार और देश की मोदी सरकार जिम्मेदार है. आज अन्तर्राट्रीय बाजार में तेल के दाम काफी सस्ते हो गए हैं, मगर हमारे देश में इसकी दरें लगातार बढ़ती जा रही है. 

इसके विरोध में चारों विधानसभा के उप चुनाव होने के बाद जोधपुर से विशाल रैली निकाली जाएगी. फिर दिल्ली में भी प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान जिले के कई आरएलपी (RLP) कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- Jaipur News: Rajasthan Government पर नाकामी के आरोप, BJP करेगी हल्ला बोल