करौली पुजारी हत्याकांड पर भड़के महंत बालक नाथ योगी, गहलोत सरकार से की यह मांग

प्रदेश सरकार को हत्यारों की निजी संपत्ति जब्त करके भी पीड़ित परिवार के आश्रितों को देखकर उनकी मदद करनी चाहिए. 

करौली पुजारी हत्याकांड पर भड़के महंत बालक नाथ योगी, गहलोत सरकार से की यह मांग
राजस्थान सरकार ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की बात कही है.

जुगल गांधी, अलवर: सांसद महंत बालक नाथ योगी ने करौली के सपोटरा में अपराधियों द्वारा पुजारी की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार से हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की बात कही है लेकिन प्रदेश सरकार को हत्यारों की निजी संपत्ति जब्त करके भी पीड़ित परिवार के आश्रितों को देखकर उनकी मदद करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- नगर निगम चुनाव को लेकर BJP ने किया मंथन, पूनिया बोले- कांग्रेस के खिलाफ जारी करेंगे ब्लैक पेपर

बीजेपी सांसद डॉ. मनोज राजोरिया और किरोड़ी लाल मीणा द्वारा पीड़ित परिवार की निजी तौर पर आर्थिक मदद करने की सराहना करते हुए सांसद महंत बालक नाथ ने स्वयं भी करौली के पीड़ित परिवार को निजी कोष से एक लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की घोषणा की, उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की वर्तमान स्थिती को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सख्त रवैया अपनाते हुए पीड़ितों की हर संभव मदद करनी चाहिए ताकि कोई भी नागरिक न्याय मिलने से अछूता न रहे.

करौली के पीड़ित परिवार में एक मात्र कमाने वाला सदस्य चला गया, जिससे परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में सरकार को तुरंत अपराधियों की संपत्ति जब्त करके पीड़ित परिवार को जल्द सौंप देनी चाहिए. सांसद बालक नाथ ने कहा कि पीड़ित परिवार की मदद के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगा और पीड़ित परिवार को जब भी मेरी कोई आवश्कता पड़ेगी, तब मैं परिवार को साथ खड़ा मिलूंगा.