close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागौर: ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 मासूमों की मौत, पुलिस ने मामला किया दर्ज

मृतका आलिया के शव को लगनशाह हॉस्पिटल के आईसीयू में रखवाया गया. वहीं गंभीर घायल बच्चा मोहम्मद अकरम को उपचार देकर छुट्टी दे दी गई. 

नागौर: ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 मासूमों की मौत, पुलिस ने मामला किया दर्ज
फाइल फोटो

नागौर: मकराना शहर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार मकराना के जूसरी टंकी से शाही मस्जिद की तरफ जाने वाली गली के अंदर एक ट्रैक्टर चालक पुखराज पुत्र रामेश्वर लाल निवासी मेवलियाबड ट्रैक्टर को लेकर मलबा खाली करने के लिए गया था. जहां पर उसने मोबाइल से बात करते हुए लापरवाही से ट्रैक्टर को खाली कर रहा था. 

इस दौरान अचानक सामने एक गेट पर चारपाई पर बैठे दो बच्चे उसकी चपेट में आ गए. जिसमें आलिया पुत्री अब्दुल रहीम उम्र 8 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अहमद रजा पुत्र मोहम्मद अकरम उम्र 4 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतका आलिया के शव को लगनशाह हॉस्पिटल के आईसीयू में रखवाया गया. वहीं गंभीर घायल बच्चा मोहम्मद अकरम को उपचार देकर छुट्टी दे दी गई. 

घटना के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई तथा भीड़ ने चालक व उसके साथ दो श्रमिकों की जमकर धुलाई की. मकराना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जप्त किया तथा ट्रैक्टर चालक और उसके दो श्रमिकों को पुलिस हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.