Nagaur Samachar: बड़े Sex Scandal का खुलासा, महिला दलाल सहित 4 जोड़े गिरफ्तार!

नागौर के कई बड़े होटल्स और स्पा सेंटर के नाम पर वेश्यावृति के बड़े अड्डे संचालित हो रहे हैं.

Nagaur Samachar: बड़े Sex Scandal का खुलासा, महिला दलाल सहित 4 जोड़े गिरफ्तार!
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Nagaur: बड़ी खबर नागौर (Nagaur) से है, जहां जिला मुख्यालय पर बीकानेर रोड (Bikaner Road) पर संचालित एक होटल में सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) का भंडाफोड़ किया है. बीकानेर रोड पर स्थित एक होटल में छापेमारी कर कोतवाली थाना पुलिस ने 4 युवक और 4 युवतियों सहित एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. 

घटना के बाद हालांकि कोतवाली थाना पुलिस मामले में लीपापोती करती नजर आई और मामले की जानकारी मीडिया को देने से देर रात तक बचती रही. मीडिया से बचने के लिए नागौर सीओ विनोद कुमार सिपा (Vinod Kumar Sipa) और शहर कोतवाल जितेंद्र फौजदार (Jitendra Fauzdar) में थाने में मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी लेकिन जानकारी लीक होने और मीडिया में खबरें चलने के बाद कार्रवाई को कागजों में लिया गया. 

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने बोगस ग्राहक के जरिये ऐसे किया भंडाफोड़...

 

जानकारी के अनुसार, पुलिस गिरफ्त में आए कुछ युवकों को मामले से बाहर निकालना चाहती थी लेकिन बात नहीं बनी तो पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी. फिलहाल सभी आरोपियों का मेडिकल मुआयना करवाया जा रहा है, जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- जयपुर में देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़, पांच महिलाएं गिरफ्तार

 

जानकारी में यह भी आया है कि शहर के कई बड़े होटल्स और स्पा सेंटर के नाम पर वेश्यावृति के बड़े अड्डे संचालित हो रहे हैं लेकिन पुलिस महकमे द्वारा इनपर कभी कार्रवाई नहीं की जाती, जो पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करती है.

Reporter: Hanuman Tanwar