डेगाना में पूनिया बोले- अगामी विधानसभा चुनाव के लिए आज से कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाएं
Advertisement

डेगाना में पूनिया बोले- अगामी विधानसभा चुनाव के लिए आज से कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाएं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिन के दौरे पर डेगाना पहुंचे.इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.कल्याण सिंह कालवी की धर्मपत्नी को आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

डेगाना में पूनिया बोले- अगामी विधानसभा चुनाव के लिए आज से कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाएं

नागौर: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिन के दौरे पर डेगाना पहुंचे.इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.कल्याण सिंह कालवी की धर्मपत्नी को आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का डेगाना विधानसभा के ग्राम सांजु पहुंचने पर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने 101 किलो की फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान सतीश पूनिया ने कहा कि बूथ का कार्यकर्ता भाजपा की ताकत है और भाजपा हमारा परिवार है. उन्होंने कहा कि परिवार तभी आगे बढ़ सकता है, जब परिवार के सभी लोग एकजुट होकर परिवार की उन्नति और उत्थान के लिए कार्य करें. ऐसा ही 2023 के विधानसभा चुनावों में भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तन-मन से आज से ही जुट जाने की बात कही. पूर्व केंद्रीय मंत्री सी.आर.चौधरी ने कहा कि भाजपा पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर समुदाय को साथ लेकर चलती है. इसलिए जमीनी स्तर से जुड़े लोगों तक भाजपा के कार्यकर्ता एक संगठन के रूप में कार्य करते है जो भविष्य की नींव रखते है.

पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक ने कहा कि जब किसी वृक्ष में फल आता है तो वह वृक्ष झुक जाता है. ऐसे ही हमारे सत्ता संभालते ही हमें सरल होना और नम्र होना चाहिए. इस संकल्पों के साथ कुछ नया कर सकते हैं.साथ पूर्व मंत्री ने एक तरह पार्टी कार्यकर्ताओं के अपने व्यवहार को सरल और नम्र रखने का संदेश दिया.

यह भी पढ़ें: ..ताकि बुजुर्गों का जीवन सुखी और शांति से गुजरे, इसलिए हुआ मिलन समारोह

पूनिया का भव्य स्वागत

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सांजु युवा मंडल अध्यक्ष सन्नी की शादी में पहुंचकर शुभकामनाएं. इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सी.आर चौधरी,नागौर जिलाध्यक्ष मोहन चौधरी,पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय सिंह किलक,मकराना विधायक रूपा राम मुरावतिया,नावां पुर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, नागौर जिला प्रमुख भागीरथ चौधरी,पूर्व चेयरमैन महेन्द्रपाल चौधरी,भाजपा नेता शिव देशवाल, भामाशाह अमरचन्द पीह,सांजु मण्डल अध्यक्ष रामाकिशन मोरड़ा, राजेन्द्र प्रसाद वैष्णव, सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

Trending news