जयपाल पूनिया की हत्या में सीधे-सीधे महेंद्र चौधरी का हाथ- हनुमान बेनीवाल
Advertisement

जयपाल पूनिया की हत्या में सीधे-सीधे महेंद्र चौधरी का हाथ- हनुमान बेनीवाल

जयपाल पूनिया हत्या मामला: नावां में दिनदहाड़े भाजपा नेता और नमक व्यापारी जयपाल पूनिया की गोली मारकर हत्या के मामले में एक तरफ जहां 48 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है तो वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर सियासी तलवारें भी अब खिंच चुकी हैं.

हनुमान बेनीवाल

Nawan: नावां में दिनदहाड़े भाजपा नेता और नमक व्यापारी जयपाल पूनिया की गोली मारकर हत्या के मामले में एक तरफ जहां 48 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है तो वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर सियासी तलवारें भी अब खिंच चुकी हैं. मामले को लेकर स्थानीय विधायक और उपमुख्य सचेतक के खिलाफ मृतक की पत्नी द्वारा मामला दर्ज करवाने के बाद अब भाजपा और रालोपा दोनों ही दल महेंद्र चौधरी के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- जयपाल पुनिया हत्याकांड: धरनास्थल पहुंचे सतीश पुनिया ने की ये बड़ी डिमांड

रालोपा सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज दोबारा अपने आरोप दोहराते हुए कहा है कि जयपाल पूनिया की हत्या में सीधे-सीधे महेंद्र का हाथ है. महेंद्र चौधरी से बातचीत के बाद ही सारा प्लान तैयार हुआ था. बेनीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि चिंतन शिविर को देखते हुए यह प्लान बनाया गया था कि मैं वहां रहूंगा पीछे से आप इस तरह अंजाम देना. बेनीवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि 48 घण्टे बीत चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, ना थानाधिकारी को लाइन हाजिर किया गया ना किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें- क्रय विक्रय सहकारी समितियों में परिवहन सिस्टम पर विवाद, मंत्री उदयलाल आंजना ने उठाए ये सवाल

अपने संबोधन में उन्होंने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. साथ ही कहा कि जयपाल पूनिया की हिस्ट्री शीट राजनीतिक दबाव में खोली गई थी उन्हें झूठा फंसाया जा रहा था. सांसद बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार हमारे आंदोलन को हल्के में ना लें, आज हम दो हजार है तो कल 2 लाख भी जमा हो सकते हैं. सांसद बेनीवाल ने कहा कि इस आंदोलन में आरएलपी और भाजपा मिलकर जयपाल पूनिया के हत्यारों को गिरफ्तार करवाने और मामले की निष्पक्ष जांच के साथ उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए हम आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे. 

आंदोलनकारियों से पुलिस और प्रशासन लगातार संपर्क में है और समझाईस के प्रयास किये जा रहे हैं ताकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव का अंतिम संस्कार करवाया जा सके, लेकिन आंदोलनकारी अपनी 7 सूत्री मांगों पर अड़े हुए हैं.
Report- Hanuman Tanwar

Trending news