Khinvsar: अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Khinvsar: अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

नागौर जिले के खीवसर पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ एक बार फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से अवैध खनन में प्रयोग हुए संसाधनों को सीज किए है. 

वैध खनन के खिलाफ पुलिस कार्रवाई

Khinvsar:नागौर जिले के खीवसर पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ एक बार फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से अवैध खनन में प्रयोग हुए संसाधनों को सीज किए है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध लाइमस्टोन से भरा एक डंपर,एक ट्रैक्टर और एक कंप्रेशन मशीन को बरामद किया है. वहीं, इस मौके से अवैध विस्फोटक सामग्री के कुल 200 गुल्ले और 1015 फिट विस्फोटक लाल बत्ती तार भी सीज किए है. मौके से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ेः कृषि विद्युत कनेक्शन देने की एवज में रिश्वत लेते हुए ACB ने पकड़ा, दो दलालों को भेजा जेल

मामले की जांच कर रहे , खींवसर पुलिस अधिकारी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि, जिला पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नागौर राजेश मीणा, विनोद कुमार सींपा नागौर डिप्टी के पास सुपर विजन में थानाधिकारी गोपाल कृष्ण चौधरी की टीम ने बैराथल सरहद से अवैध लाइमस्टोन से भरा एक डंपर,एक ट्रैक्टर म व एक कंप्रेशन मशीन को बरामद किया है. इस  कार्रवाई के दौरान अवैध विस्फोटक सामग्री के कुल 200 गुल्ले व 1015 फिट विस्फोटक लाल बत्ती तार भी सीज किए है. मौके से पुलिस ने आरोपी कालूराम को गिरफ्तार किया.

 पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए खनिज विभाग टीम को सूचना कर दी है. खींवसर थानाधिकारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि, लगातार अवैध खनन के खिलाफ थाना क्षेत्र में नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में कारवाई की जा रही है . पुलिस का कहना है कि लगातार अवैध खनन के  रोकथाम को लेकर आगे भी इस प्रकार की कारवाई जारी रहेगी . 

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news