जानिए क्या हुआ जब एक ही मंच पर एक साथ आए गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया
Advertisement

जानिए क्या हुआ जब एक ही मंच पर एक साथ आए गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया

राजस्थान की राजनीति में गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया दो अलग-अलग धुरी माने जाते हैं. दोनों ही राजनीतिक रूप से विरोधी दलों के मुखिया हैं, लेकिन अगर यही दोनों एक साथ बैठकर एक मंच साझा करें तो यह आश्चर्य की ही बात है.

काफी देर तक दोनों एक-दूसरे से गुफ्तगू करते नजर आए.

Nagaur: राजस्थान की राजनीति में गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया दो अलग-अलग धुरी माने जाते हैं. दोनों ही राजनीतिक रूप से विरोधी दलों के मुखिया हैं, लेकिन अगर यही दोनों एक साथ बैठकर एक मंच साझा करें तो यह आश्चर्य की ही बात है.

अक्सर अलग-अलग मंचों पर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने वाले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और कांग्रेस के गोविंद सिंह डोटासरा आज निकटवर्ती सांगलिया में आयोजित बाबा खिंवादास पीजी कॉलेज के वार्षिकोत्सव सत्कार 2022 में एक मंच पर बैठे नजर आए. मंच पर भी दोनों पार्टियों के मुखिया नजदीक नजदीक बैठे हुए थे और काफी देर तक दोनों एक-दूसरे से गुफ्तगू भी करते नजर आए. 

यह भी पढ़ें: कुछ ही देर में बदलने वाला है राजस्थान का मौसम, इन जिलों में होगी तेज बारिश

दोनों ही नेताओं ने सांगलिया धूणी में अपनी आस्था जताई और कॉलेज के विकास के लिए दोनों द्वारा ही एक साथ मिलकर काम करने की बात कही. यहां लोगों के बीच दोनों नेताओं के मंच साझा करने की चर्चाएं कार्यक्रम के बाद भी बनी रही. लोगों का कहना था कि सांगलिया सरकार के आगे सब सरकारें नतमस्तक होती हैं इसीलिए दोनों दल आज अपने भेद भुलाकर एक जाजम पर थे.

कार्यक्रम में उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, डीडवाना विधायक चेतन डूडी, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि, दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहे इसके अलावा कई पूर्व विधायक और दोनों ही पार्टियों के नेता और समाज सेवी मौजूद रहे.

Report: Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें: 50 साल बाद ग्रहों की होगी ऐसी चाल, जानें क्या करना है और क्या नहीं

Trending news