नागौरः चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर तीन घंटे के कार्य का किया बहिष्कार, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

नागौरः चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर तीन घंटे के कार्य का किया बहिष्कार, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

नागौर में चिकित्सक संघ के तत्वावधान में बुधवार को राजकीय उप जिला चिकित्सालय लाडनूं में भी रोष का असर देखने को मिला. सभी चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक 3 घण्टे का कार्य बहिष्कार किया. 

चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर तीन घंटे के कार्य का किया बहिष्कार.

LADNUN: गौरतलब है कि दोसा जिले के लालसोट में एक निजी अस्पताल में कार्य करने वाली महिला चिकित्सक अर्चना शर्मा के आत्महत्या के मामले को लेकर राजस्थान के समस्त स्वास्थ्य कर्मियों में रोष व्याप्त है. इस संबंध में सेवारत चिकित्सक संघ के तत्वावधान में बुधवार को राजकीय उप जिला चिकित्सालय लाडनूं में भी रोष का असर देखने को मिला. सभी चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक 3 घण्टे का कार्य बहिष्कार किया. 

यह भी पढ़ें- ACB ने शौचालय निर्माण में रिश्वत लेने वाले पंचायत समिति के जेटीए को रंगे हाथ पकड़ा

इस दौरान 3 घंटे तक के मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जबकि आपातकालीन सेवाएं डॉक्टरों द्वारा जारी रखी गईं. इस दौरान सुजला अंचल के निजी चिकित्सालयों ने भी अपना पूर्ण समर्थन दिया. वहीं, चिकित्सकों ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग करते हुए बताया कि जो लालसोट में घटना हुई है और इस घटना के पीछे जिनका भी हाथ है. उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर कानूनी कार्रवाई कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए. ताकि ऐसी घटना की पुनरावृति नहीं हो सके.

इस अवसर पर बीसीएमओ डॉ.मूलचंद चौधरी, डॉ.भरत पारीक, डॉ.परवेज भाटी, डॉ प्रशांत बेनीवाल, डॉ. देवेंद्र जैन, डॉ. चैनाराम, डॉ. महेश वर्मा, डॉ. अभिमन्यु, डॉ. सुरेश, डॉ. नवल सोनी, डॉ. ताराचंद, डॉ. किशन, यूडीसी देवाराम सिंवर, सांवरमल सहित अन्य चिकित्सा कर्मिक मौजूद रहे.

Report- Hanuman Tanwar

Trending news