नागौरः तोषीणा में निकला संघ का पथ संचलन, जानें क्या रहा खास
Advertisement

नागौरः तोषीणा में निकला संघ का पथ संचलन, जानें क्या रहा खास

 डीडवाना के तोषीना गांव में निकला पथसंचलन, सैंकड़ों स्वयंसेवक हुए पथसंचलन में शामिल, 5 अप्रैल को डीडवाना में होने वाले जयघोष को लेकर तोषीना में देखा गया उत्साह.

 

तोषीना गांव में निकला पथसंचलन.

डीडवाना: हिंदू नव वर्ष पर आयोजित डिडवाना जयघोष विराट पथ संचलन की पूर्व तैयारियां डीडवाना नगर व ग्रामीण में बड़े जोर-शोर से चल रही है. इसी क्रम में सोमवार को तोषिणा उपखंड का संचलन निकाला गया. उपखंड कार्यवाह दीपक कुमार ने बताया कि तोषीणा में सैकड़ों स्वयंसेवको ने संघ की पूर्ण गणवेश में गांव के मुख्य मार्गों में घोष की ताल के साथ कदम से कदम मिलाकर अनुशासन का परिचय दिया. इस अवसर पर संघ के जिला प्रचारक अशोक विजय ने कहा अनुशासन स्वयंसेवक की पहचान हैं. आज संघ के स्वयंसेवक अपने जीवन व्यवहार से समाज के विभिन्न क्षेत्रों में भारत माता की जय जयकार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कैला माता का वार्षिक मेला शुरू, मंदिर प्रांगण में लगी भक्तों की भीड़, गूंज रहे ये जयकारे

वर्तमान समय में समाज पर आने वाले संकटों को मात देने के लिए स्वयंसेवक आज एक संगठित ताकत के रूप में समाज के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं. आने वाली 5 तारीख को डीडवाना में होने वाले विराट पथ संचलन को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के प्रत्येक गांव में संघ की गणवेश लेने के लिए युवा उत्साहित है. इस अवसर पर गांव के प्रबुद्ध जन नागरिक तोषीणा क्षेत्र के आसपास के गांवों स्वयंसेवक उपस्थित रहे.

डीडवाना नगर की दीनदयाल बस्ती में सोमवार की शाम संघ के स्वयंसेवकों द्वारा पूर्ण गणवेश में पथ संचलन निकाला गया. आगामी 5 तारीख को होने वाले विराट जयघोष पथ संचलन की पूर्व तैयारियों को लेकर शहर की सभी बस्तियों में संतुलन निकाले जा रहे हैं. इसी कड़ी में दीनदयाल बस्ती के स्वयंसेवको द्वारा संचलन निकाला गया.

Report- Hanuman Tanwar

Trending news