नव नियुक्त एसपी कोटा ग्रामीण शरद चौधरी ने संभाला पदभार, गिनाईं ये प्राथमिकताएं

ग्रामीण पुलिस एसपी पद पर राज्य सरकार ने शरद चौधरी को नियुक्त किया है. 

नव नियुक्त एसपी कोटा ग्रामीण शरद चौधरी ने संभाला पदभार, गिनाईं ये प्राथमिकताएं
एसपी शरद चौधरी ने पदभार ग्रहण कर लिया.

कोटा: ग्रामीण पुलिस एसपी पद पर राज्य सरकार ने शरद चौधरी को नियुक्त किया है. एसपी चौधरी ने पदभार ग्रहण कर लिया. उन्होंने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता उनकी कोरोना के दौरान जो लड़ाई चल रही है, उसमें पूर्ण रुप से सहयोग करना है. 

पुलिस बेड़े की मदद से कोरोना संक्रमण को किस तरह से रोका जा सकता है, इसमें वह पूरा सहयोग करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि कोटा ग्रामीण पुलिस राज्य में होने वाली रैंकिंग में हमेशा अव्वल रही है. पूर्व में रहे पुलिस अधीक्षक ने मापदंड बनाकर पुलिस बेड़े से काम करवाया है. ऐसे में उन मापदंडों को बनाए रखा जाएगा.

कोरोना की जंग में सहयोग करेंगे
एसपी शरद चौधरी ने कहा कि राज्य स्तर पर जो पुलिस ने अपनी प्राथमिकताएं तय की हुई है, उनको ही अपनी टीम से बेहतर रूप से क्रियान्वयन कराना मेरा लक्ष्य रहेगा. इसके साथ विगत कुछ महीनों से कोरोनावायरस के संक्रमण का खतरा पैदा हुआ है. इससे देश, प्रदेश सहित सभी जिले पीड़ित चल रहे हैं. इस लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना की जंग को राने में सहयोग करेंगे, जो भी सावधानी है. उसकी पालना सुनिश्चित करवानी है. यह हमारा वर्तमान परिस्थिति में दायित्व है.

यह भी पढ़ें- डॉ. किरण कैंग सिद्धू ने झालावाड़ में संभाला पुलिस कप्तान का पद, कही ये बात

 

मतभेदों को करेंगे दूर
कोटा जिले जो भी नफरी है. कांस्टेबल से लेकर एडिशनल एसपी तक उन सब को एकजुट करते हुए, उनके बीच में कोई मतभेद है तो उसको दूर करेंगे. सर्वाधिक ऊर्जा का उपयोग करते हुए पूरे क्षेत्र की जनता को ज्यादा से ज्यादा सहयोग पहुंचाना है. उन तक के से न्याय पहुंचा सकते हैं. इसके लिए प्रयास करूंगा. अपराधियों को कानून के जरिए सलाखों के पीछे पहुंचाना ही लक्ष्य है. ताकि आम जनता अमन चैन के साथ जीवन यापन कर सके.

बनाए रखेंगे रैंकिंग अच्छी
पुलिस मुख्यालय से होने वाली जिलों की रैंकिंग में कोटा ग्रामीण की बहुत अच्छी रेटिंग है. अच्छी रेटिंग तभी आएगी, जब यहां पर बहुत अच्छा कार्य किया गया हो. विभिन्न मापदंड और कार्य के जरिए पुलिस खरी उतरी है. मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि उस स्थान को सुनिश्चित रख सके और जिस तरह से काम हो रहा था उसी प्रकार से सुचारू रूप से गति देता हूं, ताकि वह स्थान सुनिश्चित हो.