close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जादुई डांस की मल्लिक नोरा फतेही 'भारत' के लिए सीख रही स्पेनिश

अपने जादुई डांस के जरिए बेहतरीन आइटम नम्बर पेश कर चुकी नोरा के लिए यह फिल्म बतौर अभिनेत्री पहली फिल्म है

जादुई डांस की मल्लिक नोरा फतेही 'भारत' के लिए सीख रही स्पेनिश
नोरा 'बिग बॉस 9' में नजर आ चुकी हैं

नई दिल्ली: अभिनेत्री नोरा फतेही आगामी फिल्म 'भारत' के स्पेनिश सीख रही हैं. इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. वह माल्टा में फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. वह फिल्म में लैटिन अमेरिकी लड़की के किरदार में हैं. 

इस किरदार को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए नोरा स्पेनिश भाषा सीख रही हैं. नोरा ने कहा,'मैंने अपने एक अच्छे स्पेनिश दोस्त से स्पेनिश सीखनी शुरू कर दी है. उन्होंने मुझे सिखाया कि स्पेनिश लहजे के साथ इंग्लिश कैसे बोली जाए'.

बता दें, नोरा 'बिग बॉस 9' में नजर आ चुकी हैं. इस रियलिटी शो में कुछ वक्त तक उनका नाम सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरूला से जुड़ा था, लेकिन शो में दोनों केवल अच्छे दोस्त थे. इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ सॉन्ग 'ना' में नजर आईं थी. 

बता दें कि बॉवीवुड और दक्षिण की कई फिल्मों में अपने जादुई डांस के जरिए बेहतरीन आइटम नम्बर पेश कर चुकी नोरा के लिए यह फिल्म बतौर अभिनेत्री पहली फिल्म है. अली अब्बास जाफर की फिल्म 'भारत' 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की हिन्दी रीमेक है. 

इस फिल्म में मोरक्कन कनाडियन डांसर नोरा फतेही के अलावा सलमान खान और दीशा पटानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में नौरा एक लातिनो कैरेक्टर में दिखाई देंगी. इस फिल्म निर्माता अपूर्व,अलवीरा अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं. ये फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज होगी. 

इसके अलावा नोरा सैफ अली खान की फिल्म बाजार में भी नजर आने वाली है. इसके अलावा नोरा इन दिनों एमटीवी के शो डेटिंग इन द डार्क को होस्ट भी कर रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)