close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिसकर्मी की प्री वेडिंग वीडियो की सीन पर IG ने जताई आपत्ति, हो सकती है कार्रवाई

राजस्थान के एक पुलिसकर्मी का प्री वेडिंग वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आलाधिकारियों ने चेतावनी जारी की है.

पुलिसकर्मी की प्री वेडिंग वीडियो की सीन पर IG ने जताई आपत्ति, हो सकती है कार्रवाई
मामले में आईजी पुलिस ने निर्देश जारी किया है.

उदयपुर/अविनाश जगवत: आजकल युवाओं में प्री वेडिंग वीडियो (Pre Wedding Video) का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हालांकि पहले तक सिर्फ बड़े शहरों में इसे लेकर लोगों में काफी उत्सुकता रहती थी लेकिन, अब छोटे शहरों में भी इसे पसंद किया जाने लगा है. लेकिन, यही प्री वेडिंग शूट एक पुलिस वाले के लिए मुसीबत बन गया है. 

दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में एक पुलिस वाले ने अपनी शादी के लिए एक प्री वेडिंग वी़डियो शूट करवाया और जैसे ही ये वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस पुलिस कर्मी को नोटिस जारी कर दिया गया.

पुलिस वर्दी पहन कर कराया वीडियो शूट
उदयपुर के कोटडा में तैनात दरोगा धनपत सिंह ने अपनी मंगेतर के साथ प्री वीडियो शूट करवाया. इसमें उन्होंने पुलिस वर्दी का उपयोग किया. एक जगह वीडियो में वाहनों की चेकिंग के दौरान थानाधिकारी बिना हलमेट पहने स्कूटी चला रही अपनी होने वाली पत्नी को रोकते हुये दिखाता है, युवती जुर्माने से बचने के लिए दरोगा की जेब में 500 रूपए का नोट थानाधिकारी के जेब में रखते हुए नजर आती है, इसी सीन को लेकर यह प्री वेडिंग शूट आया विवादों में आ गया. 

हो सकती है विभागीय कार्रवाई
इसकी शिकायत विभाग के आलाधिकारियों को मिली है. जिसके बाद पुलिसकर्मी पर कार्रवाई हो सकती है. इस मामले को प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) डॉ हवासिंह घुमरिया ने बेहद गंभीर माना. सूत्रों की माने तो पूरे मामले में उदयपुर एसपी कैलाशचंद्र बिश्नोई ने भी नियमों के तहत कार्यवाई करने की मंशा बना ली है.

यह भी देखें: DTC बस में लड़की ने बनाया डांस Video, कर्मचारी पर गिरी गाज

डीटीसी बस में भी बनाया गया था वीडियो
इससे पहले राजधानी दिल्ली में दिल्ली परिवहन निगम की बस में एक लड़की का मोबाइल ऐप पर बनाया वीडियो वायरल होने बाद बस के चालक को निलंबित कर दिया गया था. वीडियो में लड़की डीटीसी बस के अंदर सपना चौधरी के गानों पर डांस करती नजर आ रही थी. इस दौरान बस में रहने वाला मार्शल और बस के कंडक्टर भी मौजूद थे.